Shilpa Shinde bigg boss 11 journey proves that she is real by heart, she got the tag of maa from Akash Dadlani and Arshi Khan – आकाश और अर्शी ने कहा था ‘मां’, हिना खान ने कर डाली कॉल गर्ल से तुलना! ऐसा रहा बिग बॉस में शिल्पा शिंदे का सफर

कलर्स चैनल के फेमस शो बिग बॉस 11 के फिनाले की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। एक्टर सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए इस शो में 12 कॉमनर और छह सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे। शो की शुरुआत से ही एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे काफी चर्चा में रहीं। वह बिग बॉस में आने से पहले अपने पिछले शो भाबीजी घर पर हैं में निभाए अंगूरी भाभी के किरदार की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आईं लेकिन निर्माताओं से विवाद के चलते उन्हें वह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। शो को छोड़ने के बाद वह लगभग एक साल तक स्मॉल स्क्रीन से दूर रहीं। बिग बॉस में उनका अब तक का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा। इस शो के कंटेस्टेंट कभी उन्हें मां कहते तो कभी वाहियात भी कहते दिखे। शो के दौरान उनके इमोशनल होने को भी को-कंटेस्टेंट ड्रामा कहते दिखे।

संबंधित खबरें

किस करने के विवाद पर भड़के आकाश, उल्टा शिल्पा पर लगाया गलत ढंग से पीछे छूने का आरोप

कलर्स चैनल पर एक अक्टूबर 2017 से शुरू हुए बिग बॉस 11 में शिल्पा और विकास ने सलमान के साथ स्टेज शेयर करने के दौरान ही बहस शुरू कर दी थी। विकास वही थे जिनके साथ शिल्पा का विवाद चल रहा था। शिल्पा का कहना था कि विकास ने चैनल हेड होने का फायदा उठाते हुए उन्हें भाबीजी घर पर हैं से बाहर कर दिया। शो के पहले हफ्ते में ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिला। नौबत तो यहां तक पहुंच गई की विकास ने अपना आपा खोते हुए शो से बाहर जाने की भी कोशिश कर डाली। पहले कुछ हफ्ते में शिल्पा के व्यवहार को देखने के बाद सबने उन्हें पागल कहना शुरू कर दिया। शो के कुछ हफ्ते बीत जाने के बाद विकास ने चालाकी दिखाते हुए शिल्पा से माफी मांगी। शिल्पा द्वारा विकास को माफ करने के बाद आकाश डडलानी ने उन्हें धोखेबाज कह डाला। आकाश ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है विकास और शिल्पा बाहर से ही स्ट्रेटजी बनाकर आए हैं।

शिल्पा शिंदे ने खुद को किया बाथरूम में लॉक, देखिए विकास ने कैसे मनाया

शिल्पा पूरे सीजन में ज्यादातर समय किचन एरिया में या तो कुकिंग करती दिखीं या फिर सफाई करती नजर आईं। उनकी इस क्वालिटी को देख अर्शी खान और आकाश डडलानी ने उन्हें शिल्पा मां कहना शुरू कर दिया। लेकिन कुछ समय बाद वही अर्शी उन्हें वाहियात औरत कहती दिखीं। आकाश ने उन्हें फ्लिप भी कह डाला। शो में हिना ने काह शिल्पा जो दिखा रही हैं वह असलियत नहीं दिखावा है। हाल ही में जब शो के अंदर पत्रकार आए तो हिना ने सबसे कहा कि ये कोई कुकिंग शो नहीं है जो हर समय खाना बनाती हैं। ये सुनने के बाद शिल्पा एक बार फिर रोती हुई नजर आईं।

हिना ने शो के दौरान शिल्पा की तुलना कॉलगर्ल से भी कर डाली। उन्होंने विकास से बातचीत के दौरान शिल्पा के लिए कॉलगर्ल शब्द का इस्तेमाल किया। हिना कहती हैं, ‘वह बात ऐसे करती हैं जैसे कॉलगर्ल!’ हिना के द्वारा इस्तेमाल किए गए इस आपत्तिजनक शब्द को म्यूट कर दिया गया था लेकिन लिप्स रीडिंग करते हुए ऐसा लगता है कि हिना ने ‘कॉलगर्ल’ शब्द का इस्तेमाल किया है। अब देखना होगा कि इतने उतार चढ़ाव के बावजूद शिल्पा शो को जीत पाती हैं भी या नहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *