Shraddha Kapoor Trolled on Twitter for Posting False Picture of Indian Army and Users Gave them Information – श्रद्धा कपूर ने भारतीय जवान बता शेयर की रशियन आर्मी की फोटो, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से 17 दिसंबर को एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दो जवान बर्फ की चादर पर सोते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर के ऊपर लिखा हुआ था सियाचिन ग्लेशियर में भारतीय जवानों का नाइट स्टे। तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम चैन से रहें। वे हमारी सुरक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित महसूस करें। जवानों आपको कितना भी शुक्रिया करें कम है। श्रद्धा की फीलिंग्स तक तो मामला ठीक था लेकिन उनके लिए दिक्कत तब खड़ी हो गई जब उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फेक निकल गई।

लोगों ने श्रद्धा को ट्रोल करना शुरू कर दिया और रिप्लाई करते हुए बताया कि यह तस्वीर भारतीय सेना के जवानों की नहीं बल्कि रशियन सेना के जवानों की है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो श्रद्धा कपूर को यह सलाह तक दे डाली कि वह जवानों की इज्जत करें। रुद्रनिल नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में श्रद्धा कपूर को टैग करते हुए लिखा- फर्जीः यह तस्वीर भारतीय सेना की नहीं है और जो जगह दिखाई गई है वह सियाचिन नहीं है। नीचे रशियन आर्मी की वास्तविक तस्वीर है जिसे 2013 में शेयर किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इस साल अर्जुन कपूर के साथ फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आ चुकी हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म हसीना पार्कर रिलीज हुई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाया था। यह पहली बार था कि जब श्रद्धा निगेटिव रोल में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *