Sidharth Malhotra pays tribute to his favourite actor Amitabh Bachchan in IFFI – Video: सिद्धार्थ ने अमिताभ बच्चन को दिया ट्रिब्यूट, खुश हुए शहंशाह ने पूछा- कहां से आई इतनी ऊर्जा

ऐसा शायद ही कोई होगा जो बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रेरित नहीं होगा या फिर उनकी वजह से इंडस्ट्री में आने का उसका मन नहीं किया होगा। सदी के इस महानायक को गोवा में संपन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव में सिनेमा में दिए योगदान के लिए सम्मानित किया गया था। इसी महोत्सव में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें उनके कुछ आइकोनिक गानों पर स्टेज पर डांस करते हुए ट्रिब्यूट दिया। इन्हें देखकर बिग बी काफी प्रभावित हुए।

सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा- एक एक्टर, एक जेंटलमैन, एक प्रेरणा जो पीढ़ियों से परे है, वो हैं केवल अमिताभ बच्चन। मैं उसी समय में एक्टर बनकर काफी गौरान्वित महसूस कर रहा हूं जिसमें आप हैं सर। आज की परफॉर्मेंस आपके बहुत बड़े फैन की तरफ से एक छोटा सा धन्यवाद था। ढेर सारा प्यार अमिताभ बच्चन सर। एक्टर की परफॉर्मेंस की सराहाना करते हुए बिग बी ने लिखा- सिद्धार्थ आप बहुत दयालु हैं और धन्यवाद स्क्रिन पर मेरे सारे पलों को दोबारा जीवंत करने के लिए। बहुत शानदार तरीके से किया। एक के बाद एक इन गानों पर परफॉर्म करने की ऊर्जा को आप कहां से लाए, मुझे सालों लगे थे। प्यार।

संबंधित खबरें

अमिताभ बच्चन के रिप्लाई के बाद सिद्धार्थ ने कहा- ऊर्जा अपने पसंदीदा एक्टर के लिए मेरे प्यार से आती है। अमिताभ बच्चन हमेशा ढेर सारा प्यार और इज्जत। बिग बी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईराना को भी अपने ब्लॉग के जरिए धन्यवाद कहा था जिन्होंने उन्हें इफ्फी के 48वें संस्करण में सम्मानित किया था।

सिद्धार्थ के अलावा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने स्मृति ईरानी के साथ 75 साल के एक्टर को सम्मानित किया था। उन्होंने कहा था- अमेरिका के पास सुपरमैन, बैटमैन और स्पाइडरमैन है और भारत के पास एंग्री यंग मैन (बिग बी) हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *