Soha Ali Khan takes daughter Inaaya Naumi Kemmu out for a drive, photos goes viral on internet – कैमरे से बचती दिखीं सोहा अली खान, इनाया ने क्यूटनेस से किया कैमरा फेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू एक बार फिर अपनी क्यूट फोटो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स में इनाया भी अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस होती जा रही हैं। सोमवार को सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ कार में स्पॉट की गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर जाने के लिए निकली थीं। उसी दौरान इनाया की कुछ तस्वीरें क्लिक की गईं और अब यह तस्वीरें सोशल साइट्स पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में इनाया बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। फोटो में इनाया कार की खिड़की से देख रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों में सोहा इनाया के साथ कार में बैठी दिख रही हैं। इसमें इनाया सफेद और काली स्ट्रिप वाली टी-शर्ट में हैं। वहीं सोहा ने भी काले रंग के कपड़े पहने हैं। इस फोटो में इनाया की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। खास बात ये है कि सोहा तो कैमरे से बचती नजर आ रही हैं लेकिन इनाया कार की खिड़की से कैमरे में ही देख रही हैं। इस फोटो में इनाया अपने कजिन तैमूर अली खान से काफी मिलती जुलती नजर आ रही हैं। तैमूर अक्सर ही अपनी फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में भी तैमूर चर्चा में रहे थे। इनाया को देख ऐसा लगता है कि क्यूटनेस के मामले में वह अपने भाई तैमूर पर ही पड़ी हैं।

क्यूटनेस के मामले में कजिन तैमूर को टक्कर दे रही हैं इनाया नौमी, देखें तस्वीरें

बता दें सोहा ने साल 2017 में इनाया को जन्म दिया था। यह उनकी और कुणाल खेमू की पहली संतान हैं। इनाया अक्सर अपनी क्यूट फोटो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वहीं कुछ समय पहले सोहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इनाया के जन्म के बाद वह काफी बदल गई हैं। उनके लिए इनाया से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है। सोहा ने साथ ही यह भी कहा था कि इनाया के इनकी जिंदगी में आने से अब उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *