Sonam Kapoor and Anand Ahuja are all set to take wedding vows in Jodhpur this year – अप्रैल में आनंद आहूजा संग जोधपुर में शादी करेंगी सोनम कपूर!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद एक और सेलेब्रिटी कपल शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। यह कपल है सोनम कपूर और आनंद आहूजा। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं लेकिन कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया है। मगर दोनों साथ में हर जगह नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे को बेशक एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं लेकिन उनकी तस्वीरे कुछ और ही कहानी बयां करती है। अब अगर मुंबई मिरर की खबर पर विश्वास किया जाए तो सोनम और आनंद अपने रिश्ते को आधिकारिक कर सकते हैं। जी हां आपने सही सुना।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों इस साल अप्रैल महीने में राजस्थान के जोधपुर में शादी कर सकते हैं। इस शादी में केवल 300 लोग मौजूद रहेंगे।दोनों ने साथ में साल 2018 का स्वागत किया था। अब खबर है कि दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि कपल ने अपनी शादी की खबरों को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि मीडिया उनके कजिन मोहित मारवाह की शादी की तैयारियों को उनकी शादी की तैयारी समझा जा रहा है। मगर लगता नहीं है कि अब वो इसे ज्यादा देर तक छुपा सकते हैं।

संबंधित खबरें

सोनम और आनंद आहूजा के अफेयर की खबरें उस समय सामने आई थीं जब दोनों को साथ में रुस्तम की सक्सेस पार्टी में साथा देखा गया था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर बेशक बात नहीं करते हैं लेकिन साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने से भी हिचकते नहीं हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल सोनम की तीन फिल्में पैडमैन, दत्त बायोपिक और वीरे दी वेडिंग रिलीज होने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *