Sonam Kapoor says Bollywood is 20 years behind then Hollywood movies – सोनम कपूर बोलीं-हॉलीवुड से 20 साल पीछे है बॉलीवुड

सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म महिला प्रधान फिल्म है जिसमें सोनम के अलावा करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आएंगी। सोनम का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अभी भी हॉलीवुड की फिल्मों से 20 साल पीछे है। सोनम का कहना है कि हॉलीवुड में फीमेल ओरिएंटेड कई फिल्में हैं जो ब्लॉकबस्टर रही हैं और बहुत एंटरटेनिंग है। हमारे भारत में ऐसी फिल्में नहीं हैं। सोनम कहती हैं कि 80 और 90 के दशक में जूलिया रोबर्ट्स कमाल थीं।

सोनम कहती हैं, ‘ उस वक्त मेरे पिता (अनिल कपूर) और बाकी एक्टर्स थे। हमारे यहां 90 का दशक ‘खान्स’ (शाहरुख, आमिर और सलमान) का रहा है। हमारी जनरेशन में हमें ये मौका मिला है। लेकिन हम 20 साल पीछे हैं।’ 32 साल की सोनम कहती हैं कि करीना के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्सपीरियंस है। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। बात करना आसान हो जाता है जब 4 महिलाओं में बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो जाती है।

बड़ी खबरें

बता दें सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा की ये फिल्म 18 मई को रिलीज होगी। करीना कपूर की मां बनने के चलते ये फिल्म काफी से लटकी हुई थी। मां बनने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है। अब तक फिल्म के दो पोस्टर सामने आ चुके हैं। दोनों पोस्टर में चारों एक्ट्रेस नजर आ रही हैं।

एक पोस्टर में करीना के चेहरे को पंखे से ढका हुआ है, स्वरा का चेहरा जमीन पर गिरा कुछ उठाने के लिए झुका हुआ है, शिखा सोनम के पल्लू को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं वहीं सोनम चेहरा पीछे कर रखा है। वहीं दूसरे पोस्टर में चारों एक्ट्रेस शेरवानी और पगड़ी पहने डांसिंग पोज में नजर आ रही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *