Sonu Ke Titu Ki Sweety Trailer: Luv Ranjan is Back with Kartik Aaryan, Nushrat Bharucha and Sunny Singh – सोनू के टीटू की स्वीटी ट्रेलर रिलीजः प्यार का पंचनामा टीम की वापसी, इस बार ‘ब्रोमांस Vs रोमांस’

लव राजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का आधिकारिक ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे करीबी दोस्तों की है जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। अब दूसरा दोस्त सोनू अपने जिगरी दोस्त टीटू को मिली गर्लफ्रेंड को लेकर काफी परेशान हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़की कुछ ज्यादा ही सीधी और शरीफ है। सोनू को यह शक है कि जरूर दाल में कुछ काला है।

जब इस बात की भनक स्वीटी को लगती है कि सोनू अपने दोस्त को लेकर कुछ ज्यादा ही डिफेंसिव है तो सोनू और स्वीटी में टक्कर हो जाती है। अब दोनों ही जीतने के लिए वह सब कुछ करने को तैयार हो जाते हैं जिससे न सिर्फ बेहिसाब कॉमेडी जन्म लेती है बल्कि ऐसा ह्यूमर भी जो आपको पेट पकड़ने पर मजबूर कर देगा। प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 के मेकर्स द्वारा बनाई गई यह फिल्म एक बार फिर से उसी स्टार कास्ट के साथ लौटी है और फिल्म का 3 मिनट 12 सेकंड का ट्रेलर आपको थिएटर तक खींच लाने के लिए राजी कर लेता है।

बड़ी खबरें

रिलीज डेट की बात करें तो प्यार और दोस्ती के बीच टक्कर वाली यह फिल्म वैलेंटाइन डे से बस थोड़ा पहले यानि 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। स्वीटी के किरदार में नुसरत भरूचा एक बार फिर से फीमेल वैम्प का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *