Sonu Sood beat ‘Pakistan’s Wrestler’ in WWE ring – VIDEO: पाकिस्तान का झंडा लिये पहलवान को सोनू सूद ने सिखाया सबक, जमकर धोया

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दलीप सिंह राना उर्फ़ ‘द ग्रेट खली’ की जालंधर में रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे थे जहां एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब दंग रह गए। इस दौरान एक प्रदर्शनी मैच में सोनू ने भी एक ‘पाकिस्तानी पहलवान’ से दो-दो हाथ किए और उसे धूल चटा दी। दरअसल, एक शख्स और बुर्का पहने एक महिला रिंग में पाकिस्तान का झंडा लेकर उतर गए। रिंग में घुसते ही सोनू सूद ने पाकिस्तानी पहलवान का रूप धरे शख़्स की पहले तो जमकर धुनाई की फिर रिंग के बाहर उठाकर फेंक दिया। इसके बाद बुर्का पहने महिला रिंग में घुसी और सोनू सूद से नाचने का आग्रह किया जिसे सोनू सूद ने स्वीकार कर लिया और उस महिला के साथ ख़ूब नांचे।

बहरहाल, एकेडमी में सोनू ने रेसलरों की ट्रेनिंग के बारे में पूछताछ की। सोनू ने एकेडमी में खली और पहलवानों के साथ काफी वक्त बिताया और एकेडमी के रेसलरों ने प्रदर्शनी मैच में भी हिस्सा लिया। इस दौरान सोनू ने कहा कि वह फिल्म प्रोडक्शन में रहे हैं। वह ग्रेट खली को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे। वहीं, इस ऑफर पर ग्रेट खली भी काफी खुश हुए। खली ने कहा, ऐसा है तो मुझे आज से रेसलर नहीं बल्कि ग्रेट खली हीरो कहें।

संबंधित खबरें

इस मौके पर खली ने कहा कि पंजाब में रेसलिंग में अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने इनसे रू-ब-रू कराने के लिए सोनू को आमंत्रित किया है। बता दें कि एक दशक तक WWE यानी वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट में भाग लेने के बाद खली अब रिटायर हो चुके हैं और भारतीयों को कुश्ती में तैयार करने का सपना रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *