sony tv show ek deewana tha add new track is a suhaagraat sequence between Namik Paul, Donal Bisht and Vikram Aditya Singh – एक दीवाना था: टीवी इतिहास का सबसे बोल्ड सीन, सुहागरात में थ्रीसम संबंध दिखाएंगे शो के प्रोड्यूसर!

सोनी टीवी का फेमस शो एक दीवाना था पिछले काफी समय से चर्चा में है। पहले शो का शादी सीक्वेंस चर्चा में बना हुआ था तो अब इस शो में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे इससे पहले टेलीविजन पर नहीं देखा गया है। शो में हाल ही में मुख्य किरदारों की शादी हुई है और अब इसमें एक सुहागरात का सीक्वेंस आने वाला है। वैसे तो दर्शक कई टीवी शो में सुहागरात सीक्वेंस देख चुके हैं लेकिन इस शो का सुहागरात सीक्वेंस थोड़ा हटके होने वाला है। जिसे देख सब थोड़ा सा हैरान जरूर होंगे। शो के जरिए निर्माता पहली बार टीवी पर थ्रीसम संबंध बनाते दिखाने जा रहे हैं। ये सीक्वेंस टेलीविजन के इतिहास में सबसे बोल्ड सीन माना जा रहा है।

इस शो में हाल ही में मुख्य किरदार शरण्या और व्योम की काफी परेशानियों के बाद शादी हुई है। इसके बाद के सीक्वेंस में सुहागरात का सीन दिखाया जाएगा। इस सीक्वेंस को हाल ही में शूट किया है। इस सीन को शो के लीड एक्टर नामिक पॉल, डोनल बिस्ट और विक्रम आदित्य सिंह के बीच फिल्माया गया है। सीन में पहले नए जोड़े को बेड पर इंटीमेट होते दिखाया जाएगा। इसके बाद उनके साथ शरण्या का पूर्व प्रेमी शिव भी आ जाएगा। जो शरण्या से प्यार करता दिखेगा। शो के निर्माता ऐसा इसलिए दिखा पा रहे हैं क्योंकि शो में शिव की मौत हो चुकी है लेकिन वह शरण्या से बेहद प्यार करता था इसलिए वह आत्मा के रूप में उनके साथ वहां नजर आएगा। ये सीन काफी हॉट और सीजिलिंग होने वाला है।

टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज में अपनाया बोल्ड अवतार।

शो में शिव शरण्या का पूर्व प्रेमी था जो उससे बेहद प्यार करता था। लेकिन उसकी मौत एक एक्सीडेंट में हो जाती है। लेकिन वह अभी भी शरण्या से प्यार करता है। वह व्योम और शरण्या को एक नहीं होने देना चाहता है। इसके लिए वह समय-समय पर व्योम को चोट भी पहुंचाता है। वहीं ये जरूर कहा जा सकता है कि शो में आने वाला ये सीन दर्शकों में खलबली जरूर मचाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *