sony tv show Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi actor Shaheer and Erica break up, ex-girlfriend is the reason- ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शाहिर और एरिका हुए अलग, एक्स गर्लफ्रेंड बनी वजह!

सोनी टीवी के हिट शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में ऑन स्क्रीन कपल के रूप में नजर आने वाले एक्टर शाहिर शेख और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से तेज होती जा रही हैं। पहले जहां इनके ब्रेकअप की वजह का कुछ पता नहीं चला था वहीं अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि शाहिर की एक्स गर्लफ्रेंड है। एरिका और शाहिर ऑन स्क्रीन कपल के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन कपल भी थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते आए हैं। वहीं अब इस खबर से उनके फैन्स काफी निराश होंगे।

पिछले कुछ दिनों से इस जोड़ी के अलग होने की खबरें आ रही थीं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिर एरिका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले इंडोनेशिया की एक्ट्रेस और सिंगर अयू टिंग टिंग के साथ रिलेशन में थे। उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड तीन साल की बेटी की मां भी हैं। लेकिन ये दोनों 2015 में एक दूसरे से अलग हो चुके थे। वहीं जब शाहिर ने एरिका के साथ काम करना शुरू किया तो दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और उसके कुछ समय बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन अब इस कपल के रिश्तों के बीच भी दरार आ गई है। खबरों की मानें तो शाहिर पिछले कुछ समय से अपने एक प्रोजेक्ट के लिए इंडोनेशिया में थे। वहां होने की वजह से उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मुलाकात की। उस दौरान अयु ने शाहिर से उनके और एरिका की डेटिंग के बारे में पूछा तो शाहिर ने कहा कि भातीय मीडिया उन्हें और एरिका को एक कपल के रूप में दिखाते हैं लेकिन वह सिंगल हैं। उनकी इस बात से एरिका काफी इंसिक्योर थीं।

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

एरिका और शाहिर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यहां तक की कुछ समय पहले जब शाहिर ने अपनी नई गाड़ी खरीदी थी उस मौके पर भी एरिका उनके साथ मौजूद थीं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है। बता दें शाहिर इस शो में देव का किरदार निभाते दिखाई दिए थे वहीं एरिका शो में सोनाक्षी बोस के किरदार में थीं। इस शो में दोनों की नोकझोक दर्शकों को बेहद पसंद थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *