Suhana Khan steal the limelight from mommy Gauri Khan at relative wedding – दिल्ली में रिश्तेदार की शादी में सुहाना खान ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पाएंगे आप

दो दशक से ज्यादा समय हो चुका है लेकिन अब भी शाहरुख खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनकी बेटी भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार हैं। यह स्टार किड जब कभी नजर आती है अपने अपीयरेंस से बहुत सारे लोगों को प्रभावित कर देती है। इस बार सेलिब्रिटी किड दिल्ली में एक रिश्तेदार की शादी में नजर आईं जिनसे कोई भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा। उनकी हालिया तस्वीर इस बात का सबूत हैं कि वो गौरी की सुंदरता और शाहरुख के चार्म का परफेक्ट संतुलन हैं।

शादी में सुहाना अपनी मां गौरी खान के साथ पहुंची थीं। उनकी तस्वीरों को फैन क्लब ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो आपको काफी पसंद आएंगी। कुछ दिनों पहले सुहाना खान काले रंग की ड्रेस में नजर आई थीं। उनकी इस ड्रेस में जहां कुछ लोगों ने तारीफ की थी वहीं कुछ लोगों ने उन्हें इस ट्रोल करना शुरू कर दिया था। मां गौरी ने बेटी की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसपर लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए थे। एक यूजर ने लिखा- सुहाना तुम्हें मुस्लिम कहलाने का अधिकार नहीं है। एक मुस्लिम लड़की को अपना शरीर हमेशा ढंक कर रखना चाहिए। सुहाना बहुत जल्दी बड़ी होने की कोशिश कर रही है। थम जाओ बच्ची।

संबंधित खबरें

वहीं ट्विटर पर शाहरुख के एक फैन ने लिखा- वह अच्छे से तैयार नहीं हुई है और बिलकुल भी डिसेंट नहीं लग रही है। तुम इस तरह के कपड़े पहने बिना भी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हो। मैं जानता हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही तैयार हुई हो लेकिन वह एक बच्ची है और लोग उसे जज करेंगे। हालांकि यूजर्स के इन कमेंट्स का विरोध करने वालों की भी तादात कम नहीं थी। शाहरुख के कुछ फैन्स जहां सुहाना के ऐसे कपडे़ पहनने का विरोध कर रहे थे वहीं कुछ लोग उनके ऐसा करने का पक्ष ले रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *