Suhana Khan Trolled on Twitter and Instagram After Mother Gauri Khan Shares Picture of Her Daughter – कपड़ों की वजह से ट्रोल हुईं शाहरुख की बेटी सुहाना, यूजर्स बोले- तुम मुसलमान कहलाने लायक नहीं

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ट्रोल हो गई। इस तस्वीर को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। असल में सुहाना खान की बेटी को उनके पहनावे के चलते ट्रोल किया गया। तस्वीरों में वह वन पीस ड्रेस पहने हुए हैं जिसमें उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा और पैर नजर आ रहे हैं। गौरी ने इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जहां एक यूजर ने लिखा- सुहाना तुम्हें मुस्लिम कहलाने का अधिकार नहीं है। एक मुस्लिम लड़की को अपना शरीर हमेशा ढंक कर रखना चाहिए। सुहाना बहुत जल्दी बड़ी होने की कोशिश कर रही है। थम जाओ बच्ची।

वहीं ट्विटर पर शाहरुख के एक फैन ने लिखा- वह अच्छे से तैयार नहीं हुई है और बिलकुल भी डिसेंट नहीं लग रही है। तुम इस तरह के कपड़े पहने बिना भी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हो। मैं जानता हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही तैयार हुई हो लेकिन वह एक बच्ची है और लोग उसे जज करेंगे। हालांकि यूजर्स के इन कमेंट्स का विरोध करने वालों की भी तादात कम नहीं थी। शाहरुख के कुछ फैन्स जहां सुहाना के ऐसे कपडे़ पहनने का विरोध कर रहे थे वहीं कुछ लोग उनके ऐसा करने का पक्ष ले रहे थे।

संबंधित खबरें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के भी बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में कदम रखने की संभावना है। वह फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही है और कुछ ही वक्त पहले वह अपनी मां गौरी द्वारा डिजाइन किए गए रेस्त्रां ‘अर्थ’ का सपोर्ट करती नजर आई थीं। इसके अलावा अपने पिता शाहरुख खान के बर्थडे पर भी सुहाना मौजूद थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *