Sunil Grover does a overnight railway journey with son Mohan becoming incognito – नकाब पहनकर बेटे संग सफर पर निकलीं ‘पिंकी भाभी’, किसी ने नहीं किया नोटिस, देखें तस्वीर

सुनील ग्रोवर बेशक काफी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं लेकिन एक्टर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए टच में रहते हैं। वो जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और कई बार इसके उदाहरण सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे मोहन के साथ रेलवे यात्रा का लुत्फ उठाया और इस दौरान उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाया। ऐसा लगता है कि कॉमेडियन अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे और सफर करने के लिए उन्होंने भारतीय रेलवे को चुना। यह काफी बहादुरी वाला कदम था क्योंकि सुनील घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन चुके हैं।

अगर सुनील के बारे में लोगों को पता चल जाता तो वहां पर हड़कंप मच जाता। इसी वजह से उन्होंने अपने चेहरे पर नीले रंग का बंदाना बांधा और आम यात्री की तरह अपने रेल सफर का आनंद उठाया। इस दौरान उनका बेटा मोहन भी साथ था। वैसे एक्टर बहुत कम मौकों पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने ट्विटर पर बेटे के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- आधी रात की रेल यात्रा बहुत आनंददायक होती है। मोहन को यह अच्छी लगती है और मुझे भी।

संबंधित खबरें

कपिल शर्मा के शो पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर नजर आने वाले कॉमेडियन लड़ाई की वजह से द कपिल शर्मा शो से अलग हो गए थे। हालांकि उन्होंने प्लेन में हुई लड़ाई के बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की थी। मगर कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल ने उनपर जूता फेंका था और गालियां दी थी। हालांकि कपिल ने हाल ही में कहा था कि वो अपने शो के दूसरे सीजन में सुनील को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *