Sunny leone Bengaluru New Year Party event is cancelled due to massive protest – कर्नाटक: कैंसल हुआ सनी लियोनी का कार्यक्रम, प्रदर्शनकारियों ने दी थी सामूहिक आत्महत्या की धमकी

सनी लियोनी के कार्यक्रम का कर्नाटक में भारी विरोध होने के बाद अब इसे रद्द कर दिया गया है। एक्ट्रेस का कार्यक्रम नए साल के मौके पर बेंगलुरु में आयोजित किया गया था। जिसे राज्य सरकार ने रद्द करने का फैसला लिया है। प्रो-कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षमा वेदिका युवा सेना (केआरवी) के सदस्यों ने धमकी दी थी कि अगर यह कार्यक्रम हुआ तो वे सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे। इस संगठन के राज्य अध्यक्ष हरीश ने कहा था- सनी का एक अतीत अच्छा नहीं रहा है और नए साल के मौके पर उनकी उपस्थिति हमारी सांस्कृतिक जमीन पर एक हमला है।

इससे पहले केआरवी  संगठन ने सनी लियोनी के पोस्टरों को भी आग के हवाले किया था और कार्यक्रम रद्द करने की मांग की थी। केआरवी ने 15 जिलों में अपना प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया था। विरोध के बाद कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने भी कार्यक्रम रद्द करने का समर्थन करते हुए कहा था- सनी लियोनी भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा था कि राज्य में इससे पहले जब एक्ट्रेस आई थीं तब कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई थी। सूत्रों ने द न्यूज मिनट को बताया था कि सरकार का निर्णय कर्नाटक उच्च न्यायालय के उस आदेश पर आधारित है जिसमें कहा गया है कि सरकार इस बात को सुनिश्चित करे कि 31 दिसंबर को किसी तरह का विरोध ना हो।

संबंधित खबरें

Sunny Leone Hot Pose

विरोध प्रदर्शन कर रहे संगठन के जनरल सेक्रेटरी का सईद मिनाज ने कहा था कि सनी भारतीय नहीं है। उनके बारे में सभी जानते हैं कि वो कहां से आई हैं और क्‍या काम करती रही हैं। शहर में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कराया जाना इसकी संस्कृति पर हमला है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में गृहमंत्री ने कहा था- मैंने प्रधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वो इस तरह के कार्यक्रमों को इजाजत ना दें। उन्हें (सनी लियोनी) यहां ना लाएं। लोग इसका विरोध कर रहे हैं। आयोजकों को कन्नड़ के साहित्य और संस्कृति से संबंधित कार्यक्रमों को आयोजित करने दें जो हमारी विरासत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *