Sunny Leone get dirty message from his earlier driver and this was her rection – …जब सनी लियोनी के ड्राइवर ने उन्हें भेजा गंदा मेसेज, ऐक्ट्रेस ने शेयर किया वाकया

सनी लियोनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत कम समय के अंदर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सनी को अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपने अमेजिंग डांस मूव्स की बदौलत वो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस शुक्रवार को उनकी फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है। जिसमें वो पहली बार सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

तेरा इंतजार एक थ्रिलर लव स्टोरी है। जिसमें सनी और अरबाज प्रेमी की भूमिका में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मेनएक्सपी ने दोनों स्टार्स का साथ बातचीत की। जिसमें उन्होंने उन सवालों के जवाब दिए जो आमतौर पर फैंस जानना चाहते हैं। बातचीत में अरबाज ने बताया कि जब उन्होंने सुना कि फिल्म में सनी हैं तो उन्होंने तुरंत हां कर दी क्योंकि वो हमेशा से एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते थे। सनी ने भी अरबाज का नाम सुनकर फिल्म के लिए हां कह दिया था।

सनी और अरबाज से जब दिलचस्प सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी को डर्टी मैसेज गलती से भेजा है? इसके जवाब में अरबाज ने कहा- ऐसा हो जाता है। वहीं सनी ने अपना एक वाकया शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे एक मैसेज मेरे एक ड्राइवर से मिला था, जो मेरे यहां काम करता था। उसे जब पता चला तो उसने कहा हे भगवान! माफ कीजिए। मैं किसी और को भेज रहा था। जिसके जवाब में मैंने कहा- यह बहुत गलत बात है। मैंने फिर उसे कभी नहीं देखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *