Sunny Leone is all set to debut in Tamil Film Industry through Veeramadevi – इस फिल्म के जरिए तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं सनी लियोनी, जारी हुआ पहला पोस्टर

बॉलीवुड में सभी को अपने शानदार डांस मूव्स के जरिए दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। एकट्रेस की इस फिल्म का नाम वीरमादेवी होगा। 27 दिसंबर को इसका पहला पोस्टर जारी किया गया है। खुद एक्ट्रेस ने इसका पोस्टर जारी किया है। इसे उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं जिसकी वजह से यह ट्विटर पर छाया हुआ था। हालांकि सनी का लुक अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन फिल्म का नाम और उससे जुड़ी दूसरी जानकारियां शेयर की जा चुकी हैं।

फिल्म में सनी वीरमादेवी के किरदार में नजर आएंगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म के बाद उनकी छवि पूरी तरह से बदल जाएगी। फिल्म के पोस्टर को स्टीव कॉर्नर नाम के ट्विटर अकाउंट से शयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- हम आपके सामने वीरमादेवी को प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हैं। वो यहां राज करने के लिए आ गई है। ऐतिहासिक टच के साथ एक अनसुनी, एक्शन से भरपूर कहानी सनी लियोनी के साथ।

संबंधित खबरें

कुछ दिनों पहले सनी बेंगलुरु में एक कार्यक्रम की वजह से लोगों निशाने पर आई थीँ। जिसके बाद राज्य सरकार ने इसे रद्द करने का फैसला लिया था। प्रो-कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षमा वेदिका युवा सेना (केआरवी) के सदस्यों ने धमकी दी थी कि अगर यह कार्यक्रम हुआ तो वे सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे। इस संगठन के राज्य अध्यक्ष हरीश ने कहा था- सनी का अतीत अच्छा नहीं रहा है और नए साल के मौके पर उनकी उपस्थिति हमारी सांस्कृतिक जमीन पर एक हमला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *