Sunny Leone Pranked by His Team during Tera Intezaar Movie Shooting – सनी लियोनी की टीम ने किया उनके साथ PRANK! नकली सांप देख कर असली में डर गईं ‘बेबी डॉल’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सिर्फ अपने लुक्स के लिए ही नहीं बल्कि इसलिए भी मशहूर हैं क्योंकि उन्हें मौज मस्ती बहुत पसंद है। फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में फीमेल लीड रोल प्ले कर रहीं सनी शूटिंग सेट पर मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपने टीम मेंबर्स के साथ नटखट शैतानियां करने वाली सनी को इस बार उन्हीं की टीम के कुछ सदस्यों ने तंग करने का फैसला किया। उनकी टीम ने एक नकली सांप से सनी को डराया जिससे वह बुरी तरह कांप गईं। सनी के क्रू में से ही एक सदस्य ने इसका वीडियो भी शूट किया जिसे एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया है। वीडियो को 17 घंटे के भीतर 17 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं।

वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा- मेरी टीम ने मेरे साथ सेट पर एक प्रैंक किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी कुर्सी पर बैठी अपनी स्क्रिप्ट चेक कर रही हैं। उनका पूरा ध्यान स्क्रिप्ट पर है और तभी पीछे से उनकी टीम का एक सदस्य रबर का सांप लेकर उनकी तरफ बढ़ता है। उनकी टीम का यह सदस्य सांप को सनी लियोनी के चेहरे के पास थोड़ी देर तक लटकाए रखता है और तभी बेबी डॉल सनी लियोनी का ध्यान इस सांप पर जाता है। सनी इस रबर के सांप को देख कर बुरी तरह डर जाती हैं और वह घबराहट में अपनी स्क्रिप्ट भी फेंक देती हैं। वह इतनी बुरी तरह घबरा जाती हैं कि उठ कर सांप को हटाने लगती हैं जिससे सांप उल्टा उनके हाथों में और ज्यादा फंस जाता है।

संबंधित खबरें

यह वीडियो काफी कॉमिक है। गौरतलब है कि सनी लियोनी बहुत जल्द फिल्म तेरा इंतजार में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इस फिल्म को 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *