Sunny Leone revealed her desire which Salman Khan does not fulfill on sets – सलमान खान की वजह से सनी लियोनी की यह ख्वाहिश रह गई अधूरी, जाने क्या थी ऐक्ट्रेस की इच्छा

सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म तेरा इंतजार इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार सनी सलमान खान के भाई अरबाज के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वो सलमान खान के शो बिग बॉस के जरिए ही लाइमलाइट में आई थीं। इसके बाद उनका फिल्मी सफर शुरू हो गया। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी ने बताया कि उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई। एनडीटीवी खबर के अनुसार सनी चाहती थीं कि तेरा इंतजार के सेट पर सलमान खान उनसे मिलने आते। अरबाज सलमान के छोटे भाई हैं इसी वजह से एक्ट्रेस को उम्मीद थी कि सलमान कभी सेट पर आएंगे। लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अधूरी रह गई।

सनी ने कहा- काश सलमान आए होते शूटिंग के दौरान हमारे सेट पर। मेरी ख्वाहिश थी कि सलमान आएं पर वो नहीं आए। वो बहुत बिजी हैं इसलिए नहीं आ पाए। इस समय सनी अरबाज के साथ काम करके काफी खुश हैं। शूटिंग के अपने अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने कहा- अरबाज बहुत अच्छे इंसान हैं। हमेशा टाइम पर पहुंच जाते थे। उनकी यह आदत मुझे काफी पसंद है। मैं कभी-कभी 10 मिनट लेट हो जाती थी तो मुझे बुरा लगता था कि मैंने उन्हें इंतजार करवाया। अरबाज बहुत मजाकिया हैं। उनके साथ शूटिंग करते समय काफी हंसी-मजाक हुआ।

संबंधित खबरें

इसी बीच सनी ने दबंग 3 का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि वो सलमान खान से फिल्म में उन्हें लेने के लिए कहे और भाईजान यह जान जाएं कि वो फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *