Superstar Aamir Khan stepped in to help Sarika Property problem – बेघर’ हुईं कमल हासन की पूर्व पत्नी, मदद को आगे आए आमिर खान

इन दिनों हिन्दी सिनेमा की सीनियर एक्ट्रेस सारिका मुश्किलों में घिरी नजर आ रही हैं। इस साल नवंबर में सारिका की 57 साल की मां का निधन हो गया था। मुंबई में जिस फ्लैट में सारिका की मां रहती थीं अब उस फ्लैट के अधिकार को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सारिका ने ये फ्लैट खरीदा था जिसमें उनकी मां रहती थीं। यह फ्लैट मुंबई के जूहु में भानू अपार्टमेंट्स में स्थित है। इस फ्लैट के अगल बगल में विवेक ओबरॉय और गोविंदा भी रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सारिका के पैसों से खरीदी गई इस प्रॉपर्टी में उनकी मां का भी अधिकार था।

खबर है कि सारिका की स्वर्गीय मां की वसीयत के अनुसार ये फ्लैट डॉ विक्रम ठक्कर का है। कागजों के अनुसार, सारिका की मां ने उन्हें जायदाद से बेदखल कर दिया और सब कुछ डॉ. ठक्कर के नाम कर दिया। खबरों के अनुसार सारिका अब किराए के फ्लैट में रह रही हैं। बता दें, सारिका और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के तलाक के बाद सारिका मुंबई आ गई थीं। वहीं सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन अपने खुद के घर में रहती हैं। इसके अलावा छोटी बेटी अकांक्षा हासन मुंबई से चैन्नई आती जाती रहती हैं।

इतना सब कुछ होने के बाद अब सारिका ने आमिर खान से मदद मांगी है। दरअसल, सारिका और आमिर खान की कजिन खान नुजहत यानी इमरान खान की मां एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। आमिर की बहन ने उन्हें इस मामले में सब कुछ बताया। इसके बाद सारिका ने आमिर से मदद मांगी कि वह इस मामले में उनकी मदद करें। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सारिका की मुश्किल में उनका साथ निभाने के लिए आमिर आगे आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *