Sushmita Sen and Ritik Bhasin calls off their four year long relationship – चार साल बाद अलग हुए कथित कपल सुष्मिता सेन और ऋतिक भसीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह है उनका ब्रेकअप। दरअसल खबरें थी कि 42 साल की सेन रेस्टोरेंट मालिक ऋतिक भसीन को डेट कर रही हैं। दोनों पिछले चार सालों से एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे लेकिन अब यह जोड़ा अलग हो गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वैसे दो साल पहले खबर थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं और इसी वजह से साथ में घर खरीदने वाले हैं। मगर अब दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है।

सुष्मिता और ऋतिक के दोस्तों की मानें तो एक्स-लवर ने पिछले 6 महीनों से मुलाकात नहीं की है। हालांकि इससे पहले भी दोनों के बीच मन-मुटाव होते रहे हैं लेकिन दोनों को बिना बात किए इतना ज्यादा समय कभी नहीं हुआ। दोस्तों का कहना है कि लड़ाई के बाद दोनों ने एक-दो मुलाकातें कीं लेकिन लवर के तौर पर उनके एक होने की संभावनाएं काफी कम हैं। हालांकि इसी साल सितंबर में सुष्मिता ने कुछ ऐसे पोस्ट अपलोड किए थे जिनसे माना जा रहा था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है।

संबंधित खबरें

19 नवंबर को सुष्मिता ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया था। दो लड़कियों की सिंगल मदर का नाम बहुत से लोगों के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, वसीम अकरम, बंटी सचदेवा, सबीर भाटिया और संजय नारंग का नाम शामिल है। बता दें कि सुष्मिता को कविताएं लिखने का काफी शौक हैं। वह अपने खाली समय में अक्सर कविताएं लिखा करती हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी कविता पढ़ते हुए अपने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *