Swara Bhaskar Tweet Targeting Narendra Modi and Manishankar Fight and Man Burned Alive – मुस्लिम शख्स को जलाने का वीडियो वायरल होने के बाद, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नेताओं पर मारा ताना

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने राजस्थान के उदयपुर में एक अधेड़ शख्स को जिंदा जलाए जाने और उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मणिशंकर अय्यर के बीच बहस को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है। स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडस से लिखा- भगवा आतंकियों द्वारा लव जिहाद जैसे झूठ के नाम पर एक शख्स को जिंदा जला दिया गया और लोगों में दो राजनेताओं के बीच हुए झगड़े को लेकर ज्यादा गुस्सा है… यह एक देश के बारे में बहुत कुछ कहता है, है कि नहीं??? स्वरा के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान के उदयपुर से एक अधेड़ शख्स को पीट-पीट कर अधमरा कर देने और उसके बाद उसे जिंदा जला देने का वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में हत्यारा शख्स माथे पर भगवा रंग लगाए हुए है और उसने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए हैं। वह स्कूटी से आता है और फिर धारदार हथियार से उस शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर देता है। इसके बाद वह वीडियो में यह संदेश भी देता है कि भारत के भीतर लव जिहाद करने वाले हर जिहादी का यही हश्र होगा। इस शख्स को गिरफ्तार करके मामला एसआईटी को सौंप दिया गया है।

संबंधित खबरें

उधर देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी ‘कांग्रेस’ के नेता मणिशंकर अय्यर ने अपने बयान में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच’ कह डाला। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता इसके विरोध में उतर आए और समर्थकों ने भी इसका विरोध किया। हालांकि बाद में कांग्रेस ने मणिशंकर के बयान से किनारा कर लिया और उसकी सदस्यता रद्द कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *