Tamiur birthday: Karan Kapoor bombay dyeing fame attended Tamiur birthday in Pataudi – नाती तैमूर के बर्थडे पर आशीर्वाद देने आए करण कपूर, भतीजी करीना-करिश्मा के साथ दिए पोज, देखें तस्वीर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के ‘जूनियर नवाब’ तैमूर अली खान का गुरुवार 20 दिसंबर को बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया। तैमूर की बर्थडे पार्टी पटौदी हाउस में रखी गई। इस दौरान पार्टी में कई जाने माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में सीनियर कपूर यानी करण कपूर भी दिखाई दिए। करण कपूर करीना-करिश्मा के चाचा हैं। करण कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। तैमूर के बर्थडे की तस्वीरों में करण कपूर अपनी भतीजियां करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। अमृता द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में करण कपूर के साथ अमृता नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में करण करीना के साथ दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले करिश्मा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें करीना करिश्मा के साथ करण दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, करण कपूर शशि कपूर के बेटे हैं। वह हिंदी सिनेमा में जलजला, लोहा और जुनून जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब करण पेशे से एक फोटोग्राफर हैं। शशि कपूर और पत्नी जेनेफर के तीन बच्चे हैं करण, कुणाल और संजना। करण कपूर ‘बॉम्बे डाइंग’ ऐड से फेमस हुए थे। हाल ही में 55 साल के करण का काम दिल्ली के बिकानेर हाउस में प्रदर्शित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *