Tera Intezaar Movie Box Office Collection Prediction Day 1: Arbaaz Khan and Sunny Leone movie will earn 1 crore on first day – Tera Intezaar Box Office Collection: पढ़ें पहले दिन कितनी कमाई करेगी अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म

साल 2016 सनी लियोनी के लिए काफी अच्छा रहा था क्योंकि पिछले साल वो ना केवल एक एक्टर के तौर पर स्क्रिन पर दिखाई दी थीं बल्कि कई शानदार डांस नंबर भी दिए थे। साल 2017 में भी एक्ट्रेस कई फिल्मों में आइटम डांस करते हुए नजर आई हैं। जिसमें में से बहुत से उनके बेस्ट कहे जा सकते हैं। इस साल उनकी केवल एक फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है तेरा इंतजार। इसमें वो पहली बार सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आ रही हैं।

सनी की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिंरगी से टक्कर है। पूरी उम्मीद है कि इससे तेरा इंतजार के कलेक्शन पर खासा असर पड़ेगा। गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में बताया कि फिल्म पहले दिन और ओपनिंग वीकेंड पर कितनी कमाई कर लेगी। गिरीश जौहर के अनुसार फिरंगी पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी वहीं तेरा इंतजार धीमी शुरुआत करते हुए 1 करोड़ रुपए की कमाई करेगी।

गिरीश ने कहा- फिल्म 1 करोड़ रुपए के आस-पास कमाई करेगी। पहले हफ्ते के वीकेंड पर फिल्म 4 से 5 करोड़ रुपए के आस-पास का बिजनेस कर लेगी। क्योंकि फिल्म एक इरॉटिक थ्रिलर है इसलिए यह संभावना कम है कि यह दर्शकों के रडार पर रहेगी। उन्होंने कहा कि ट्रेलर को औसत रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में सनी ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाएंगी वहीं सनी और अरबाज की ड्रामा फिल्म इस हफ्ते दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में शायद कामयाब हो सकती है।

गौहर खान, आर्या बब्बर, सुधा चंद्रन भी जैसे स्टार फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। राजीव वालिया ने फिल्म का निर्देशन किया है। वहीं अमन मेहता और बिजाल मेहता फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *