Tera Intezar Movie Review in Hindi: Sunny Leone and Arbaaz Khan chemistry make film a must watch – Tera Intezar Movie Review: अपने प्रेमी की तलाश में भटकती लड़की की कहानी है फिल्म

अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। इसे राजीव वालिया ने डायरेक्ट जबकि अमन मेहता और बिजाल मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया था। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में और कुछ हिस्से कच्छ और मॉरिशियस में शूट किए गए हैं। बेजश्री फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। फिल्म में जहां पहली बार अरबाज और सनी लियोनी की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं सुधा चंद्रन, आर्य बब्बर और गौहर खान भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म में आपको सनी की बोल्डनेस ही नहीं बल्कि अपने प्यार के लिए भटकती हुई लड़की भी नजर आएगी। कहानी रौनक (सनी लियोनी) और राजीव (अरबाज खान) की है। राजीव बिना देखे ही रौनक की तस्वीर बना देता है जो एकदम असली लगती है। जब रौनक अपनी यह तस्वीर देखती है तो चौंक जाती हैं। जब वो इसके बारे में राजीव से पूछती हैं तो वो कहता है कि जो उसके सपनों में आती है उसने उसी लड़की की तस्वीर बनाई है।

संबंधित खबरें

इसके बाद रौनक और राजीव की प्रेम कहानी की शुरुआत है। दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रहने और प्यार की कसमें खाते हैं। मगर अचानक राजीव गायब हो जाता है बाद में पता चलता है कि उसकी मौत हो गई है। इसी बीच कुछ लोग रौनक की इस हालत का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए उन्हें परेशान करना शुरू कर देते हैं। मगर राजीव की आत्मा बीच में आकर अपने प्यार को बचाती है और साथ ही अपने हत्यारों से बदला लेती है।

अब सवाल उठता है कि आखिर किसने और क्यों राजीव को मारा? क्या सनी अपने प्रेमी को ढूंढने में सफल हो पाएगी? आखिर क्यों राजीव की मौत के बाद उसे कुछ लोग परेशान करते हैं? यही फिल्म की कहानी है। यह कहानी कुछ हद तक आपको अजय देवगन की फिल्म टार्जन द: वंडर कार की याद दिलाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *