The Lunch box and Airlift fame actress Nimrat Kaur has to say somthing about working in abroad hollywood movies – एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निम्रत कौर का दीपिका-प्रियांका पर निशाना? कहा- विदेश में एक्टिंग वर्क एक्सपीरियंस में नहीं जुड़ता

‘लंच बॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ से पहचान पाने वालीं निम्रत कौर जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं। 35 साल की एक्ट्रेस निम्रत कौर ‘द टेस्ट केस’ वेब सीरीज से डिजिटल की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। निम्रत कहती हैं कि भारत में किया गया काम हॉलीवुड में काउंट नहीं किया जाता। बता दें, निम्रत कौर होमलैंड और वेवार्ड पाइन्स जैसे अमेरिकन शो में काम कर चुकी हैं। निम्रत कहती हैं कि वहां कोई भी एक्टर तभी बात कर सकता है जब वह उस देश में रह कर काम कर रहा हो।

पीटीआई को बताते हुए निम्रत कहती हैं, ‘ मैं बाहर काम कर चुकी हूं। वहां एक्सपीरियंस के तौर पर यहां का काम नहीं गिना जाता। इसलिए मैं सिर्फ 2 फिल्मों में काम कर चुकी हूं। आप यहां तब ही जाने जाते हैं जब आपने यहां रह कर काम किया हो।’ निम्रत आगे कहती हैं, ‘जो काम मैं बाहर कर रही हूं वह उन लोगों तक ही पहुंचता है जो इसे हाथों हाथ लेते हैं।’ माना जा रहा है कि निम्रत ने प्रियांका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए ये बात कही है। बता दें, दीपिका पादुकोण और प्रियांका चोपड़ा दोनों ही हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

संबंधित खबरें

फिल्मों से गायब एयरलिफ्ट और लंच बॉक्स की एक्ट्रेस निम्रत यहां हैं बिजी, सामने आईं कैप्टन शिखा की जांबाज PHOTOS

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ‘द टेस्ट केस’ वेब सीरीज में आर्मी कैप्टन के रूप में नजर आएंगी। निम्रत ने हमेशा से यह सोचती थी कि उन्हें कैप्टन की भूमिका का एक मौका मिले और वह आर्मी की यूनिफॉर्म पहनें। निम्रत ने आर्मी दिवस के दिन 70वें आर्मी दिवस के दिन कैप्टन की ड्रेस में अपनी कुछ रोचक तस्वीरें शेयर की थीं। इस वेब सीरीज में निम्रत का नाम कैप्टन शिखा के है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *