Tiger Shroff fan jump from 13 feet wall and make actor disappoint from his action – टाइगर श्रॉफ के फैन ने लगाई 13 फीट ऊंची दीवार से छलांग, वीडियो में देखिए पूरा वाकया

आप सभी ने फिल्में तो जरूर देखी होंगी। उसमें एक चेतावनी लिखी आती है जिसे कि हम और आप कई बार अनदेखा कर देते हैँ। वो चेतावनी होती है- फिल्म में दिखाए गए स्टंट को या तो प्रोफेशनल्स ने किया है या फिर उनकी निगरानी में किए गए हैं। अपनी और अपने आस-पास रहने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए इन्हें घर में ना दोहराएं। बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो इन लाइनों को गंभीरता से लेते हैं और अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हुए खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही एक वाकया हुआ टाइगर श्रॉफ के फैन के साथ जिसने 13 फुट ऊंची दीवार से छलांग लगा दी।

अमन टाइगेरियन नाम के यूजर ने 13 फुट की दीवार से बिना किसी सुरक्षा मानक के छलांग लगाने वाली अपनी वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- हां मैंने ऊंचाई से कूदकर अपने डर पर विजय पा ली है। नीचे खड़े होकर हर चीज आसान लगती है लेकिन जब हम ऊपर जाते हैं और इसे आजमाने की कोशिश करते हैं तो मेरा विश्वास कीजिए यह काफी डरावना होता है। अपने दिमाग को मैंने मनाया कि मैं सुपरहीरो हूं। धन्यवाद मुझे हमेशा प्रेरित करने के लिए टाइगर श्रॉफ। अपने फैन के इस कदम से खुश होने की बजाए हिरोपंती स्टार काफी निराश हो गए और उन्होंने उसे डांट लगाई।

बड़ी खबरें

टाइगर ने कहा- माफ करना लेकिन यह आपका काफी बेवकूफी वाला काम था कि आपने इसे ट्राी किया, अपनी जिंदगी को कभी खतरें में ना डालें। स्क्रिन पर जब एक्शन हिरो इस तरह का परफॉर्म करते हैं तो वे इसे सुरक्षात्मक ढंग से और पेशेवरों की निगरानी में करते हैं। कभी भी खुद से ऐसा करने की कोशिश ना करें।

अपने आदर्श की नाराजगी पर अमन ने ट्विटर पर लिखा- मैं वादा करता हूं कि मैं ऐसा दोबारा नहीं करुंगा। मैंने कभी यह सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं किसी दिन आपको निराश करुंगा टाइगर श्रॉफ। सच में मुझे अपने दिल की गहराई से बहुत बुरा लग रहा है। अगली बार मैं अपने दिमाग में सुरक्षा को सबसे पहले रखूंगा। अगर हो सके तो मुझे माफ कर देना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *