Tiger Zinda Hai Box Office Collection, Tiger Zinda Hai Full Movie Online Download: Netizens Trolling Dabangg Khan Movie for Poor Content – Tiger Zinda Hai: 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के बावजूद ट्विटर पर ट्रोल हो रही ‘टाइगर जिंदा है’

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और इससे ‘दबंग खान’ के फैन्स में खुशी की लहर है। अली अब्बास निर्देशित यह फिल्म जहां कुछ लोगों को बहुत पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म के कंटेंट और कहानी में कुछ खास दम नहीं लगा। माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर सलमान खान की फिल्म का मजाक बनाने के लिए लोगों ने तमाम तरह के हैशटैग बना लिए हैं जिनके जरिए वह सलमान खान और उनकी फिल्म पर निशाना साध रहे हैं।

#Katrinabhairocks, #BahutDardHuaMovieDekhKar और इस तरह के तमाम ट्वीट्स हैं जिनके जरिए सलमान खान का मजाक उड़ााया गया है। इन्ही हैश टैग्स पर एक यूजर ने लिखा सलमान के फैन्स थिएटर थिएटर में उनकी फिल्म देखने जाते हैं क्योंकि उन्हें टॉरेंट से डाउनलोड करना नहीं आता! सुमित कदेल नाम के एक यूजर ने लिखा ISIS हेड अबु उस्मान को भारतीय नर्स से प्यार हो जाता है। ये क्या दिखा रहे हो। एक अन्य यूजर ने लिखा है, सलमान और कैटरीना साथ में रॉक करते हैं। दोनों साथ में बेहतरीन स्टंट भी कर सकते हैं, लेकिन दोनों एक्टिंग नहीं कर सकते।

संबंधित खबरें

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 7: एक हफ्ते में सलमान-कैटरीना की जोड़ी ने कमाए 200 करोड़ रुपए

READ ALSO: Salman Khan Birthday: इन 7 सवालों का जवाब कब देंगे ‘दबंग खान’?

इस तरह के कुछ ट्वीट्स को हम यहां आपके लिए पेश कर रहे हैं। तो आप भी पढ़िए कि सलमान खान की फिल्म में ऐसी क्या चीजें हैं जो लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। क्योंकि यदि आपने अब तक यह फिल्म नहीं देखी है तो हो सकता है कि ये ट्वीट्स आपके काम के साबित हों। गौरतलब है कि सलमान खान की यह फिल्म कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ का ही दूसरा पार्ट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *