Tiger Zinda Hai Box Office Collection vs Salman Khan Bigg Boss 11 Fees: Know How Much Earn Salman Khan from TZH Movie and Bigg Boss 11 Show – Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान ने ‘बिग बॉस’ से कमाए ‘टाइगर जिंदा है’ के कलेक्शन बराबर पैसे!

सलमामन खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने 25 दिनों के भीतर ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। सलमान की ये तीसरी फिल्म है जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इससे पहले सलमान की सुल्तान और बजरंगी भाईजान भी 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। सलमान की फिल्में जितना अच्छा प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर करती हैं, उतना ही धमाल सलमान छोटे पर्दे पर भी मचा रहे हैं। बिग बॉस सीजन 11 हाल ही में खत्म हुआ है।

ये रिएलिटी शो कलर्स चैनल पर पिछले 3 महीनों से चल रहा था। बिग बॉस के 11वें सीजन को कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने जीता है। शिल्पा घर के अंदर 15 हफ्तों तक रहीं। वहीं शिल्पा को जीतने के बाद इनाम के तौर पर 44 लाख रुपए की धनराशी मिली है। इधर, सलमान खान को जहां ‘टाइगर जिंदा है’ से करोड़ों का मुनाफा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ से बिग बॉस ने भी उन्हें खूब मालामाल बनाया है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को सीजन 10 में एक एपिसोड के लिए 8 करोड़ रुपए दिए गए थे। वहीं सीजन 11 के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए सलमान की फिस बढ़ाकर 11 करोड़ रुपए कर दी गई थी।

बड़ी खबरें

बिग बॉस: जुबैर से पहले इन 10 प्रतिभागियों से भिड़ चुके हैं सलमान, लोगों का करियर बर्बाद करने का भी आरोप

सलमान बिग बॉस के दौरान वीकेंड पर आते थे और शो होस्ट करते थे। शनिवार और रविवार यानी सिर्फ दो दिन के लिए सलमान को 22 करोड़ रुपए मिलते थे। इस हिसाब से पूरे सीजन में सलमान ने 30 एपिसोड किए। इसके चलते सलमान ने बिग बॉस से 330 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें, सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने पिछले 25 दिनों में 327 करोड़ रुपए कमाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *