Tiger Zinda Hai Movie: Salman Khan Movie Tubelight Has More Mistakes than Tiger Zinda Hai Watch Here – सलमान खान की फिल्‍म देखते वक्‍त दिमाग मत लगाइए, ‘टाइगर जिंदा है’ में फिर भी ‘ट्यूबलाइट’ से काफी कम हैं गलतियां

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में अपने फैंस के लिए फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ लेकर आए। भाईजान की ये फिल्म उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसके चलते ‘टाइगर जिंदा है’ ने कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ट्स भी तोड़ दिए हैं। इससे पहले सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ आई थी। इसी साल 23 जून को आई सलमान की ये फिल्म फ्लोर पर औंधे मुंह गिरी थी। फिल्म में सलमान के फैंस को उनका ये किरदार कुछ खास नहीं भाया था। सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बनाते वक्त इसके मेकर्स ने कुछ गलतियां की थीं जो कि फिल्म में गौर से देखने में पता चलती हैं।

दरअसल, थिएटर में फिल्म देखते वक्त स्क्रीन पर की गई छोटी-छोटी गलतियों की तरफ किसी का ध्यान नहीं जाता। लेकिन यू ट्यूब पर अपलोड एक वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म ट्यूबलाइट को ध्यान से देखने पर कुछ मिस्टेक्स साफ नजर आ रही हैं। आपको बता दें, 22 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में फिर भी ट्यूबलाइट से काफी कम गलतियां है। जी हां, Filmy Sins नाम के एक यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को अपलोड किया है। वीडियो में बताया गया है कि फिल्म में भतेरी गलतियां हैं, जो कि फिल्म देखते वक्त पता नहीं चलतीं। ‘ट्यूबलाइट’ के एक सीन में सोहेल खान फौजी की वर्दी पहन अपने भाई को छोड़ कर लड़ाई पर जाने के लिए निकलते हैं।

बड़ी खबरें

इस सीन में गड़बड़ होती है। फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे। इस सीन के लिए कहा जाता है कि एक छोटे से जादू के लिए इतना बड़ा स्टेज लगाया जाता है वह जादू भी लक्ष्मण ही दिखाता है। फिल्म के एक सीन में जब चाइनीज बच्चे की एंट्री होती है तो गाड़ी में उस वक्त वह अकेला होता है। लेकिन गाड़ी से उतरते वक्त उसकी मां भी उसके साथ होती हैं।

‘टाइगर जिंदा है’ देखते वक्त क्या आपने भी पकड़ीं ये 35 गलतियां?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *