Tiger Zinda Hai Release Date is not a Good Time, Numerologist Says Combination is Not Good – टाइगर जिंदा है: ‘शुभ’ नहीं है सलमान खान स्टारर फिल्म की रिलीज डेट!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी कबीर खान निर्देशित फिल्म एक था टाइगर की यह सीक्वल फिल्म 180 करोड़ के बजट से बनी है। ऐसे में मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स को प्रॉफिट के दायरे में लाने के लिए फिल्म का बिजनेस बहुत महत्वपूर्ण है। खबरें ऐसी भी हैं कि महानगरों में फिल्म की टिकटों की कीमतें बहुत बढ़ा दी गई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स और मेकर्स दोनों ही ज्योतिष और न्यूमेरोलॉजी को बहुत अहम मानते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं कि न्यूमेरोलॉजी का फिल्म को लेकर क्या कहना है।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक न्यूमेरोलॉजिस्ट श्वेता जुमानी ने बताया- ‘टाइगर जिंदा है’ अच्छे अंकों के साथ आ रही है। यदि आपने गौर किया हो तो ‘टाइगर’ को बड़े अक्षरों में रखा गया है और ‘जिंदा है’ को छोटे अक्षरों में, ठीक वैसे ही जैसे ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए किया गया था। उन्होंने टॉयलेट को बड़े अक्षरों में रखा क्योंकि वह लकी नंबर था। इसी तरह हिंदी मीडियम में हिंदी को बड़े अक्षरों और फॉन्ट में रख कर किया गया था। टाइगर लकी नंबर 6 के साथ आ रहा है और उन्होंने यह अच्छा कदम उठाया है। हालांकि टाइगर जिंदा है के कुल अंकों को उन्होंने कमजोर बताया है।

संबंधित खबरें

जहां तक फिल्म की रिलीज डेट की बात है तो न्यूमेरोलॉजिस्ट ने कहा कि फिल्म की रिलीज डेट ठीक नहीं है। मुझे नहीं पता कि सलमान इस तरह क्यों कर रहे हैं। हालांकि बावजूद इसके फिल्म कई रिकॉर्ड बनाने जा रही है। क्योंकि सलमान जैसे स्टार को लोग एक्शन करते देखना चाहते हैं। सलमान और कैटरीना की कैमिस्ट्री को लेकर भी न्यूमेरोलॉजिस्ट में कहा कि कैटरीना वॉटर साइन हैं और सलमान अर्थ साइन। दोनों का मेल अच्छा है और इससे कुछ अच्छे नतीजे देखने को मिल सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *