Tiger Zinda Hai Star Katrina Kaif Enjoying with Salman Khan Niece Ahil, Video Getting Viral – सलमान खान के भांजे आहिल संग टॉय ट्रेन में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी अदिरा के दूसरे जन्मदिन पर शानदार पार्टी रखी जिसमें करीना कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर, प्रीती जिंटा, श्रीदेवी और रेखा समेत कई दिग्गज सितारे पहुंचे। यश राज स्टूडियो में रखी गई इस पार्टी में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं और वह सलमान खान के भांजे आहिल के साथ मस्ती करती नजर आईं। सलमान की बहन अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप कैटरीना को आहिल के साथ टॉय ट्रेन में झूलते देख सकते हैं। कैटरीना ने अपने हाथ में एक बलून भी ले रखा है जिससे वह आहिल को बहला रही हैं।

अर्पिता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अदिरा की पार्टी में आहिल की डेट कैटरीना कैफ। वीडियो को अब तक तकीरबन 3 लाख बार इंस्टाग्राम पर देखा जा चुका है। लोगों ने कमेंट बॉक्स में कैटरीना और आहिल को सेम फ्रेम में देख कर तारीफें की हैं। हम इससे पहले कई बार सलमान खान के साथ आहिल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रही हैं। यह पहली बार है जब कैटरीना के साथ आहिल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए हैं।

संबंधित खबरें

जहां तक वर्क फ्रंट की बात है तो कैटरीना और सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ज्यादातर किरदार फिल्म “एक था टाइगर” वाले ही हैं। हालांकि टाइगर इस बार एक नए मिशन पर है, और वह मिशन है आतंकियों के चंगुल से भारतीय नर्सों को छुड़ा कर लाना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *