Tiger Zinda Hai Swag Se Swagat Song borrows heavily from an English number – क्या विदेशी गाने की कॉपी है सलमान की सुपरहिट ‘स्वैग से स्वागत’? गाना सुनकर खुद तय करें

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इस फिल्म का एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया-‘स्वैग से स्वागत’। ये गाना सलमान और कैटरीना के फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। वहीं अब तक इस गाने को यू-ट्यूब पर 43,439,522 व्यूज भी मिल चुके हैं। गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं कैटरीना के जबर्दस्त मूव्स और सलमान का स्वैग लोगों को दीवाना बना रहा है।

लेकिन क्या ये गाना ओरिजनल है? माना जा रहा है कि सलमान की अलगी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ये गाना एक इंग्लिश नंबर से काफी मिलता जुलता है। सलामन के ‘स्वैग’ का म्यूजिक और गाने की बीट्स इस इंग्लिश सॉन्ग जैसी ही है। अब दोनों गानों को देख और सुन कर आप तय करें कि दोनों गानें एक दूसरे से किस हद तक मिलते हैं। बता दें, सलमान खान का ये सॉन्ग ग्रीस की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। गाने में कैटरीना कैफ बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं सलमान का स्वैग देखते ही बनता है।

संबंधित खबरें

सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ सॉन्ग को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है। गाने को कंपोज विशाल और शेखर ने और लिखा इर्शाद कामिल ने है। गाना अपनी रिलीज के 24 घंटे में 12 मिलियन व्यूज पा चुका था। सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। ‘टाइगर जिंदा है’ साल 2012 मे आई ब्लॉकबस्टर ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *