Truth of Jasmine lead Aishwarya Rai Bachchan or Anushka Sharma was the first choice for film producer revealed it – ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं अनुष्का शर्मा थीं ‘जैस्मीन’ के लिए पहली पसंद? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

हाल ही में फिल्म ‘जैस्मीन’ का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया है। खबर है कि इस फिल्म में मेन लीड में ऐश्वर्य राय बच्चन हैं। फिल्म में वह एक सेरोगेट मां के रोल में नजर आएंगी। क्रियाज एंटरटेनमेंट की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय से पहले अनुष्का शर्मा के होने के कयास लगाए जा रहे थे। इसको लेकर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अनुष्का को इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के अनुसार, ‘अनुष्का शर्मा हमारे जमाने की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। हर प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में चाहता है। हम उनके साथ काम करना चाहते लेकिन हम इसे साफ करना चाहते हैं कि हमने कभी अनुष्का को इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया। इस तरह की खबरों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है।’ बता दें, फिल्म ‘जैस्मीन’ एक वास्तविक किरदार पर आधारित कहानी है।

बड़ी खबरें

क्रियाज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफशियल ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया। साथ ही लिखा, ‘नाउम्मीद से उम्मीद। यह है ‘जैस्मीन’ का पोस्टर।’ साल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही ‘फन्ने खां’ में भी नजर आएंगी। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या को कई फिल्मों के ऑफर आए हैं। साल 1968 में आई नरगिज स्टारर फिल्म ‘दिन और रात’ के रिमेक के लिए भी ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया था। इसके लिए उन्हें 10 करोड़ रूपए भी ऑफर किए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *