Tumhari Sulu Box Office Collection: Vidya Balan magic making people come to theatres – Tumhari Sulu Box Office Collection: दर्शकों पर चला विद्या का जादू, फिल्म देखने पहुंच रहे लोग

विद्या बालन और मानव कौल की फिल्म तु्म्हारी सुलु को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही लेकिन इसके बाद फिल्म ने फास्ट ट्रैक पकड़ा और गुरुवार तक 18.23 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में काफी इजाफा देखने को मिला। वहीं वीकडेज पर कमाई थोड़ी कम रही। हालांकि किरदार में विद्या खूब जम रही हैं, इसके चलते लोगों को विद्या का ये अंदाज खूब भा रहा है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- तुम्हारी सुलु ने शुक्रवार को 2.87 करोड़, शनिवार को 4.61 करोड़, रविवार को 5.39, सोमवार को 1.84 करोड़, मंगलवार को 1.85 करोड़ और बुधवार को 1.67 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 18.23 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में दो करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। जबकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन केवल दो करोड़ रुपए कमाएगी।

संबंधित खबरें

फिल्म को बहुत ही कम बजट में बनाया गया है इसके अलावा इसे लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इसके बाद भी लोगों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया ने इसे अच्छा-खासा बिजनेस करने में मदद की। दर्शकों को लीड स्टार्स की परफॉर्मेंस काफी अच्छी लग रही है। बता दें कि फिल्म में विद्या एक लेट नाइट आरजे का किरदार निभा रही हैं। यह उनकी दूसरी फिल्म है जिसमें वो आरजे बनी हैं। इससे पहले वो मुन्नाभाई एमबीबीएस में भी इस रोल को निभा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *