TV Actress Aishwarya Sakhuja worked for her show when she was affected by facial paralysis- लकवा मारने के बाद भी इस एक्ट्रेस को नहीं मिली छुट्टी, 20-25 दिन उसी हालत में करना पड़ा था काम

टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’, ‘त्रिदेवियां’ में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टीवी इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई का खुलासा किया। ऐश्वर्या ने बताया कि किस तरह उन्हें पैरालिसिस होने के बाद भी टीवी धारावाहिक में काम करना पड़ा। ऐश्वर्या ने बताया कि उनका आधा चेहरा पैरालिसिस की वजह से फ्रीज हो गया था लेकिन ऐसी हालत में भी उन्हें एक भी दिन की छुट्टी नहीं दी गई। उन्हें करीब 20 से 25 दिन तक ऐसे ही काम करना पड़ा।

टीवी धारावाहिक ‘सास बिना ससुराल’ में टोस्टी के किरदार में नजर आ चुकी ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें धारावाहिक ‘मैं ना भूलूंगी’ करने के दौरान लकवा मार गया था। जिसकी वजह से उनका आधा चेहरा फ्रीज ही हो गया। लेकिन इस हालत में भी उन्हें शूटिंग करते रहना पड़ा। ऐश्वर्या ने कहा मेरा आधा चेहरा हिल भी नहीं रहा था और मुझे एक भी दिन की छुट्टी नहीं मिली। मुझे ऐसी ही हालत में करीब 20 से 25 दिन तक काम करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मेरे निर्माताओं का कहना था कि हमारे पास कोई च्वाइस ही नहीं है।

इसके साथ ही इस हालत में वेडिंग सीक्वेंस भी रख दिया गया। ऐश्वर्या ने आगे ये भी कहा कि मेरा आधा चेहरा हिल नहीं रहा था और लोगों को लगता था कि मैं ऐसे क्यों बोल रही हूं। मेरा चेहरा टेढ़ा क्यों नजर आ रहा है। मुझे वेडिंग सीक्वेंस के बीच में खूबसूरत भी नजर आना था। मेरे लिए इस तरह फ्रीज फेस के साथ नेशनल टेलीविजन पर दिखना एक बड़ी चुनौती थी। बता दें ऐश्वर्या अब बहुत जल्द ‘क्विक सिल्वर आजाद’ नाम के एक टीवी शो में नजर आने वाली हैं। ये धारावाहिक स्वाधीनता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के जीवन पर आधारित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *