tv actress Kishwer Merchant said Hina Khan doesn’t deserve to be in Bigg Boss : एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा- हिना खान शो में रहने के लायक नहीं

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान अपने स्टेटमेंट को लेकर सबके निशाने पर हैं। हाल ही में करन पटेल और रवि दूबे हिना खान के खिलाफ बोलते नजर आए हैं। वहीं अब हिना को एक एक्ट्रेस ने अपने निशाने पर लिया है। वह टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं किश्वर मर्चेंट हैं। किश्वर ने हाल ही में टेलीचक्कर में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि हिना इस शो में रहने की ही हकदार नहीं हैं। किश्वर ने इंटरव्यू के दौरान ये भी साफ कहा कि वह हिना के खिलाफ नहीं हैं और ना ही उनसे नफरत करती हैं लेकिन हिना जिस तरह टीवी पर अन्य टेलीविजन एक्टर के लिए बातें करती हैं वह उन्हें पसंद नहीं आया।

रिद्धि डोगरा ने गोवा ट्रिप पर तो टीना दत्ता ने गोलगप्पे खाकर खर्च की थी पहली सैलरी।

किश्वर इन दिनों सब टीवी के शो पार्टनर्स में नजर आ रही हैं। जब किश्वर से हिना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता कि मुझे हिना के लिए क्या कहना चाहिए। हर कोई उसी के बारे में बात कर रहा है। वह इस शो में आकर काफी पॉपुलर हो गई हैं। किश्वर ने कहा जब वह शो से बाहर आएंगी तब उन्हें पता चलेगा कि उनकी पॉपुलेरिटी कितनी बढ़ गई है। इंटरव्यू के दौरान किश्वर ने बताया कि हिना खान इस शो में रहना डिजर्व नहीं करती हैं। वह इस घर में रहकर ये भूल जाती हैं कि वह बिग बॉस शो में हैं। वह अक्सर टीवी कैमरा के सामने एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बात करती रहती हैं। मुझे लगता है कि वह अक्सर भूल जाती है कि वह एक शो के अंदर है। किश्वर ने कहा कि मैंने आखिरी बार उसे रित्विक धंजानी और करन वाही के बारे में बात करते देखा था और मैं हंसी थी। हम सभी हंसे थे। मैं क्या कहूं मैंने इसके शो खतरों के खिलाड़ी के दौरान की काफी बातें सुनी थीं तो मैं क्या कहूं।

संबंधित खबरें

यहां किश्वर ने ये भी कहा कि वह विकास गुप्ता की दोस्त हैं तो उन्हें ही सपोर्ट करती हैं लेकिन उन्हें शिल्पा शिंदे भी काफी पसंद हैं। किश्वर ने कहा कि मैं हिना के खिलाफ नहीं हूं और ना ही उससे नफरत करती हूं। किश्वर ने कहा कि मेरे शो के दौरान भी लोगों ने मुझे जाने बिना मेरे बारे में अपनी राय बना ली थी। ऐसा ही कुछ हिना के साथ भी हो रहा है क्योंकि शो में अब वह हैं। बता दें शो की शुरुआत में ही हिना ने बिग बॉस 9 में किश्वर मर्चेंट की कुछ हरकतों के बारे में बात की थी। जिसके बाद किश्वर ने सोशल मीडिया के जरिए हिना के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *