TV Actress Ridhi dogra opens up in an interview she and Raqesh Bapat was broke the bed during maryada first scene – मर्यादा की एक्‍ट्रेस रिद्धि डोगरा का खुलासा- पहले एपिसोड के लिए कर रहे थे बोल्‍ड सीन की शूटिंग, टूट गया बेड

फेमस टीवी शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक ?’ में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकीं रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इन दोनों ने शो के पहले दिन ही साथ में एक बेहद बोल्ड इंटीमेट सीन दिया था। जिसको करने के दौरान ने उनका बेड भी टूट गया था। इस इंट्रस्टिंग घटना का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद रिद्धि ने किया है। हाल ही में रिद्धि एक टीवी शो में शिरकत करने पहुंचीं थीं जहां उन्होंने खुद से जुड़ा ये खुलासा किया। रिद्धि और राकेश की पहली मुलाकात इसी शो के दौरान हुई थी। दोनों को शो के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया और साल 2011 में इन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली।

टीवी शो ‘मर्यादा’ के एक सीन में रिद्धि और राकेश बापट।

जी टीवी के शो वो अपना सा में निशा आदित्य जिंदल के निगेटिव रोल में नजर आने वाली रिद्धि ने हाल ही में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के टॉक शो में शिरकत की। वहां वाहबिज ने उनसे बेड तोड़ने वाले वाक्ये के बारे में पूछा। ये सुनते ही पहले रिद्धि चौंक गईं उन्होंने कहा कि ये तुम कैसे जानती हो क्योंकि ये बात कोई और नहीं जानता है। इसके बाद उन्होंने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, हमने शूट के पहले ही दिन बेड तोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि दोनों स्टार प्लस के शो मर्यादा के पायलट शूट के लिए एक इंटीमेट सीन दे रहे थे। रिद्धि ने बताया कि वह पहले से ही काफी डरी हुई थीं और बिल्कुल भी कॉन्फिडेंट नहीं थीं। सबने वहां हमारे बीच की केमिस्ट्री को दिखाने के लिए कहा। वह एक बेडरूम सीन था उस इंटीमेट सीन को देने के दौरान ही वो बेड टूट गया था।

बोल्ड सीन के मामले में फिल्मों को भी टक्कर दे रहे हैं ये धारावाहिक, एक्टर कर चुके हैं लिप लॉक सीन।

शो के दौरान रिद्धि ने साड़ियों के प्रति अपने क्रेज के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह साड़ी पहनना काफी पसंद करती हैं और उनके पास साड़ियों का अच्छा कलेक्शन है। बता दें रिद्धि और राकेश की जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। रिद्धि ने अपने करियर की शुरुआत जूम चैनल में को-प्रोड्यूसर के तौर पर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *