TV queen ekta kapoor treat her production as her baby, she is inspired by father jitendra – प्रोडक्शन हाउस को ही अपना बच्चा मानती हैं एकता कपूर, पापा जीतेंद्र से प्रेरित होकर बनाए कई शो

एकता कपूर अपने टीवी धारावाहिकों की वजह से छोटे पर्दे की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। इस समय एकता के प्रोडक्शन बालाजी फिल्म्स के बैनर तले बने धारावाहिक कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, ये है मोहब्बतें जैसे कई शो टीवी पर धूम मचा रहे हैं। वहीं अब एकता अपने डिजिटल एप्लीकेशन एएलटी बालाजी के तहत हक से और कपूर्स जैसे शो को लॉन्च करने जा रही हैं। एकता काफी बिजी रहती हैं ऐसे में अक्सर उनसे उनकी लाइफ के बारे में पूछा जाता है। एकता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपने भाई तुषार कपूर की तरह अभी कोई बच्चा नहीं करेंगी। उन्होंने कहा वह अपने प्रोडक्शन हाउस को ही अपना बच्चा मानती हैं और उसमें काफी खुश भी हैं।

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 1000 एपिसोड पूरे, एकता कपूर ने दी प्री-सेलिब्रेशन पार्टी

एकता बहुत जल्द अपने हिट टीवी शो नागिन की तीसरी सीरीज लेकर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि सब जानते हैं कि नागिन टीआरपी रेटिंग में सबसे हाई रहता है लेकिन इसके कॉन्सेप्ट पर हमेशा से मजाक बनाया जाता है। उनसे नागिन के पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुन सब दंग रह गए। एकता ने कहा उन्हें नागिन की प्रेरणा अपने पापा जीतेंद्र से मिली है। उन्होंने कहा नागिन की प्रेरणा उन्हें उनके पापा की फिल्मों से ही मिली है। यहां तक ऐसे जितने भी शो हैं, ब्रह्मराक्षस, हातिम ताई, चंद्रकांता इन सभी को बनाने के पीछे मेरे पापा ही हैं। वह मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं। एकता ने कहा कि मेरे दिमाग में मेरे पापा की फिल्मों की एक अलग ही जगह है मैं उनसे इंस्पायर हूं। और नागिन के बारे में ऐसी बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि आखिर में ये एक सफल धारावाहिक है।

संबंधित खबरें

जब एयर होस्टेस शोभा के साथ भागे थे अभिनेता जितेंद्र, बेटी एकता कपूर ने किया खुलासा

एकता के छोटे भाई तुषार सेरोगेसी प्रक्रिया की मदद से एक साल पहले पिता बने हैं ऐसे में एकता से भी उनकी आगे की लाइफ के बारे में सवाल किया जाता है। यहां एकता ने कहा कि लोग अक्सर मेरे से ये पूछते हैं। लेकिन मैं अभी मां नहीं बनना चाहती हूं। मैं जानती हूं कि मां बनने का ये सही समय है लेकिन मैं इसेक लिए तैयार नहीं हूं। मैं अपनी कंपनी और काम में काफी खुश हूं। मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को ही अपना बच्चा मानती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *