uday Chopra and Nargis Fakhri are all set to make their relationship legal – क्या उदय चोपड़ा के साथ शादी करने वाली हैं नरगिस फाखरी? जानें सच्चाई

एक बार फिर से नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे तो दोनों ने पब्लिक में कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन कई रिपोर्ट्स में दोनों को कपल बताया गया है। पिछले साल खबर थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। मगर अब लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। इसकी वजह है सोशल मीडिया, जहां पर दोनों एक-दूसरे के बारे में इशारे करते रहते हैं। सूत्रों का यहां तक कहना है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार चोपड़ा परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा- निश्चित रूप से जल्द शादी होने वाली है। जहां तक हमें बताया गया है यह अगले साल की शुरुआत में कभी भी हो सकती है। उदय जहां खड़ा है वो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार है। वो पिछले दो सालों से नरगिस के साथ अपने रिश्ते को कानूनी बनाना चाहता है, लेकिन वो प्रोफेशनली और पर्सनली तौर पर कमिटमेंट करने से डर रही है। वो न्यूयॉर्क में बने अपने घर जाती रहती थी। इस बार हमें कहा गया है कि वो मुंबई में है और अपने रिश्ते को कानूनी बनाना चाहती है।

संबंधित खबरें

सूत्र ने आगे बताया कि नगरिस की उदय की मां पैम चोपड़ा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सूत्र ने यह भी बताया कि नरगिस चोपड़ा परिवार के साथ उनके जुहू वाले बंगले में रह रही है। इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ हुई बातचीत में फाखरी ने कहा था कि उदय ऐसे शख्स हैं जो जिंदगीभर उनके जीवन का हिस्सा रहेंगे। भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी मैं जिन लोगों से मिली हूं उनमें उदय सबसे अमेजिंग शख्स हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *