Utaran fame actress Tina Dutta bold photoshoot gone viral on internet – न्यूड मॉडल के ऊपर बैठ टीवी की इस संस्कारी बहू ने करवाया फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर

कलर्स टीवी के पुराने और मशहूर सीरियल ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ आज भी टीवी की सबसे प्यारी बहूओं में गिनी जाती हैं। टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कलर्स टीवी के इस सीरियल में संस्कारी बहू ‘इच्छा’ का किरदार निभाया था। ‘उतरन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। फिलहाल टीना अक्सर फोटोशूट करवाती नजर आती हैं। अपने फोटोशूट की कई तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ‌टीना ने फिर एक फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस शूट में टीना कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गईं। टीना ने एक न्यूड आदमी के साथ ये शूट करवाया है। टीना इस न्यूड मॉडल के ऊपर बैठी हैं। टीना का ये अवतार देखकर उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। टीना के साथ जो मॉडल है उसका नाम अंकित भाटिया है। साल 2018 के कैलेंडर के लिए टीना ने ये फोटोशूट करवाया है। इस बात में कोई शक नहीं कि टीना का ये अवतार चौंकाने वाला है।

संबंधित खबरें

 

साल 2010 में कलर्स टीवी के सीरियल ‘उतरन’ के किरदार ‘इच्छा वीर सिंह बुंदेला’ के लिए टीना को प्रोड्यूसर गिल्ड की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

टीना ने साल 2005 में फिल्म ‘परिणीता’ में विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था। ‘उतरन’ के पहले टीना रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली’ के लिए 16 साल की ऐश्वर्या राय का किरदार निभाया था।

इतने दिनों तक निभाए गए टीना दत्ता के सिंपल करदारों के आगे उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज बेहद जुदा है। उनका ये अंदाज भी लोगों में खूब पसंद किया जा रहा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *