Veteran actor Nana Patekar speak up on sanjay leela bhansali padmavati film – पद्मावती विवाद पर नाना पाटेकर ने दिया बड़ा बयान, सुनकर भंसाली को मिलेगा सुकून

बॉलीवुड फिल्म ‘पद्मावती’ पर इन दिनों जम कर राजनीति हो रही है। इस पर बॉलीवुड के कई सितारे संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में आगे आए हैं। इसके बाद अब ‘पद्मावती’ को लेकर एक्टर नाना पाटेकर का भी बयान सामने आया है। इस कॉन्ट्रोवर्सी पर नाना पाटेकर का कहना है कि यह प्रिमेच्योर है -उन लोगों के लिए जो फिल्म देखे बिना ही ‘पद्मावती’ के लिए अपनी राय दे रहे हैं।

रिपब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, नाना पाटेकर कहते हैं, ‘यह गलत है, मैं इसे नहीं मानता। जब मैंने बाजीराव मस्तानी देखी थी, मैं बाजीराव के किरदार के वर्णन से सहमत नहीं था। लेकिन क्या करूं उन्होंने फिल्म बनाई, इस पर मैं क्या कर सकता हूं। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लोग नहीं जानते कि उस फिल्म में क्या दिखाया गया है।’ बता दें, संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में बनी हुई है। फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच किसी आपत्तिजनक सीन की आशंका होने से यह सारा मामला शुरू हुआ था।

संबंधित खबरें

इसके बाद इसमें संजय लीला भंसाली की पिटाई समेत तमाम ऐसी चीजें हुईं जिन्होंने विवाद को हवा दी। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं। इसके अलावा एक्टर शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में अज्ञात कारणों से आगे खिसका दी गई है, अब दर्शकों को अगली रिलीज डेट का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *