Virat Kohli and Anushka Sharma flowing to South Africa to ring their New Year together – मुंबई रिसेप्शन के बाद अब नया साल मनाने के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हुए विराट और अनुष्का

मुंबई और दिल्ली में ग्रांड रिसेप्शन देने के बाद अब विराट कोहली और अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं। रिसेप्शन में दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री और किक्रेट जगत की हस्तियों को आमंत्रित किया था। बुधवार को यह कपल इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिया। एयरपोर्ट पर विराट जहां टीम के ट्रैक सूट में नजर आए वहीं अनुष्का ने सफेद और काले रंग का जंपसूट पहना हुआ था। क्रिकेटर यहां फन मूड में नजर आए। वो एयरपोर्ट पर शिखर धवन के बेटे जोरावर को चिढ़ा रहे थे और एक्ट्रेस दोनों को देख रही थीं।

शादी के बाद विराट और अनुष्का अपना पहला नया साल साथ में मनाएंगे। नए साल के दौरान दोनों दक्षिण अफ्रीका में रहेंगे। जहां प्रोटीस में भारत को तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी20 मैच 5 जनवरी से 24 फरवरी के बीच में खेलने हैं। एक्ट्रेस जनवरी के पहले हफ्ते में वापस आ जाएंगी। वापस आकर शर्मा आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और शाहरुख खान हैं। इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म परी के प्रमोशन की शुरुआत भी करेंगी। परी अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी।

संबंधित खबरें

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में सात फेरे लिए थे। शादी में केवल परिवार और बेहद करीबी दोस्त शामिल हुए थे। विरुष्का की शादी में केवल 44 मेहमानों ने शिरकत की थी। दोनों ने एक जैसा ट्विट करके अपने शादी की आधिकारिक घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। उन्होंने लिखा था- आज हमदोनों ने प्यार के बंधन में भंधकर एकाकार होने का एक-दूसरे से वादा किया। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे अपार हर्ष हो रहा है। हमारे परिवार, फैन्स और शुभचिंतकों के स्नेह, प्यार आशीष की वजह से आज का दिन हमारे लिए स्पेशल हो गया। हमारी जिंदगी के अहम मोड़ पर साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *