Virat Kohli and Anushka Sharma marriage Shah Rukh, Aamir Khan to Karan Johar can make their presence – विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की शादी: बहुत छोटी है गेस्ट लिस्ट, इन सात बॉलीवुड सितारों का है नाम

एक बार फिर से इंटरनेट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। बेशक एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है लेकिन गुरुवार को जहां एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स और पारिवारिक पंडित के साथ मुंबई से इटली के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं विराट भी अपने पैरेंट्स के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे। इससे दोनों की शादी की अफवाहों को बल मिल रहा है। माना जा रहा है कि अनुष्का और विराट नया साल शादीशुदा जोड़े के तौर पर सेलिब्रेट करेंगे। अब सवाल उठता है कि दोनों की इस इटैलियन शादी में मेहमान कौन-कौन हैं? टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार ये सात सेलिब्रिटीज शादी में शामिल हो सकते हैं। इनके नाम हैं

1. शाहरुख खान- बादशाह अपनी पत्नी गौरी खान, बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ मिलकर शादी में शरीक हो सकते हैं। किंग खान अनुष्का की जिंदगी में एक अहम स्थान रखते हैं क्योंकि उनके साथ ही एक्ट्रेस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

बड़ी खबरें

2. आमिर खान- अनुष्का ने केवल पीके में आमिर खान के साथ काम किया था लेकिन माना जा रहा है कि शादी की गेस्ट लिस्ट में उनका नाम शामिल है क्योंकि उनके प्रति एक्ट्रेस के मन में काफी इज्जत है। इसके अलावा दिवाली के मौके पर आमिर ने विराट के साथ एक शो शूट किया था।

3. आदित्य चोपड़ा- आदित्य चोपड़ा ने सबसे पहले अनुष्का को उनका बड़ा फिल्मी ब्रेक दिया था। इसके अलावा एक्ट्रेस के करियर की सफल फिल्में ज्यादातर यशराज बैनर के तले बनी हैं।

4. रणबीर कपूर- वैसे तो अनुष्का के फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं हैं लेकिन रणबीर के वो काफी करीब हैं। दोनों बॉम्बे वेल्वेट और ऐ दिल है मुश्किल में साथ काम कर चुके हैं।

5. करण जौहर- अनुष्का ने पहली बार करण जौहर के साथ ऐ दिल है मुश्किल में काम किया था। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने इस बात को स्वीकार किया है कि एक्ट्रेस उनकी क्रश हैं।

6. कैटरीना कैफ- अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। कई मौकों पर दोनों एक दूसरे की तारीफ करते हुए दिख जाती हैं।

मनीष शर्मा- अनुष्का की फिल्म बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेस रिक्की बहल को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया था। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *