Virat Kohli and Anushka Sharma marriage will be done in full Punjabi Style – ठेठ पंजाबी अंदाज में होगी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी, भांगड़ा करने वाले बुक!

अब यह काफी हद तक सुनिश्चित हो चुका है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने रिश्ते को आधिकारिक करने के लिए एकदम तैयार हैं। वैसे को कई बार दोनों की शादी की खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन इस बार यह ज्यादा प्रामाणिक लग रही हैं। दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शादी के लिए टस्कनी की एक हेरिटेज प्रोपर्टी में बने रिसॉर्ट को बुक कराया गया है। माना जा रहा है कि शादी अगले हफ्ते होगी।

हिंदुस्तान टाइम्स के सूत्रों का दावा है कि रिसॉर्ट में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। बिना आमंत्रण के किसी भी मेहमान को अंदर आने की इजाजत नहीं है। वेडिंग प्लानर ने बताया कि शादी की तैयारियां बिलकुल ठेठ पंजाबी शादी की तरह की जा रही हैं। प्रोफेशनल भांगड़ा डांसर्स को भी रिसॉर्ट के अंदर प्रवेश करते हुए देखा गया है। वेन्यू के अंदर से ढोल-नगाड़ों की आवाजें सुनने को मिली हैं। सूत्रों का दावा है कि दिन में शादी होगी जबकि शाम को एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

बड़ी खबरें

शादी को कंफर्म यह खबर भी करती है कि विराट कोहली ने मुंबई में 26 दिसंबर को एक ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन किया है। यह श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल खेल के दो दिन बाद है। तीसरा टी20 मुंबई में खेला जाएगा। विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में बीसीसीआई अधिकारी, बॉलीवुड सेलिब्रिटिज, राजनेता और कॉर्पोरेट जगत की बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। भारतीय टीम अफ्रीका टूर के लिए 27 दिसंबर को रवाना हो जाएगी। पहला टेस्ट मैच केप टाउन में 5 जनवरी को खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *