Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Virushka Mumbai Reception Photos, Pics: Shahrukh khan in Virat Anushka Reception Party did secen of Jab Tak Hai Jaan – रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख ने अनुष्का के लिए बोला ये डायलॉग, सुन कर हैरान रह गए विराट!

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन था। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट फील्ड के सितारे देखने को मिले। पार्टी में सचिन तेंदुलकर, धोनी से लेकर शााहरुख और बिग बी तक बड़े स्टार्स मौजूद थे। इसके अलावा पार्टी में रेखा, एश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत भी दिखाई दीं। वैसे तो पार्टी में हर सितारा चमक रहा था। लेकिन इस दौरान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख विरुष्का की पार्टी में छाए रहे। शाहरुख ने विराटअनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में स्टेज पर खूब समा बांधा।

शाहरुख ने माइक संभाला आस पास स्टार ऑफ द ईवनिंग अनुष्का और विराट को खड़ा किया और उनसे थोड़ी मस्ती ली। शाहरुख ने इस दौरान विराट को अफनी और अनुष्का की फिल्म ‘जब तक है जान’ का एक डायलॉग बोलने को दिया। शाहरुख ने कहा, विराट मेरे पीछे रिपीट करो, तेरे जुल्फों की…नहीं भूलूंगा मैं… जब तक है खान.. जब तक है खान… इस पर अनुष्का जोर से हंस पड़ती हैं। विराट भी शरमा कर हंसने लगते हैं।

संबंधित खबरें

मेजबान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा।

इसके बाद अनुष्का विराट को स्वीट सा किस करती हैं। शाहरुख पार्टी में विराट के सामने अनुष्का के हाथ पर किस करते हुए भी नजर आए। शाहरुख जैसे ही पार्टी में आते हैं विराट अनुष्का से मिलते वक्त वह अनुष्का के हाथ पर किस करते हैं। देखें वीडियो:-

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नवविवाहित जोड़ी ने मंगलवार रात फिल्म और खेल जगत के अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। इस स्टार जोड़े ने लोअर परेल के सेंट रेगिस पांच सितारा होटल में अपने दूसरे रिसेप्शन की मेजबानी की। कार्यक्रम में शिरकत करने वाली क्रिकेट और खेलों की बड़ी हस्तियों में अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन जैसे कई नाम शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *