Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Virushka Reception Mumbai Photos, Pics: Virat Kohli, Anushka Sharma arrive at St. Regis for reception – मुंबई: रिसेप्शन के लिए होटल पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, देखें पहली तस्वीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का आज 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। पावर कपल विरुष्का 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया। अब आज मुंबई में इस कपल ने दोस्तों के लिए पार्टी का इंतजाम किया है। रिसेप्शन की मेजबानी के लिए विराट कोहली औप अनुष्का शर्मा पार्टी वेन्यू सैंट रेगिस पहुंच चुके हैं। दोनों दोपहर के बाद यहां पहुंचे। यहीं से तैयार होकर ये दोनों पार्टी में शिरकत करेंगे। पार्टी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत औऱ राजनीतिक क्षेत्र के लोग पहुंचेंगे। इस मौके पर लगभग पूरी टीम इंडिया के मौजूद रहने के भी आसार हैं। पार्टी 8 बजे के लगभग शुरू होगी।

आपको बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को विरुष्का ने दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन की दावत दी थी। इस रिसेप्शन में घर-परिवार के लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। पीएम मोदी वहां करीब 10 मिनट तक रुके थे। इस दौरान पीएम ने इस कपल को आशीर्वाद के साथ गुलाब का फूल भेट किया। पीएम ने वहां विरुष्का के परिवार से भी मुलाकात की। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे। गुरदास मान ने अपने पंजाबी गानों से इस रिसेप्शन में समां बांध दिया था।

संबंधित खबरें

अपने इस रिसेप्शन में विराट और अनुष्का ने भी जमकर डांस किया था। इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। रिसेप्शन में विराट ने शिखर धवन के बेटे को गोदी में लेकर डांस किया तो वहीं, अनुष्का मुंह में नोट दबाकर पूरे दिल्लीवाले स्टाइल में नाचीं थी। इसके साथ विराट भी अपने दोस्तों के साथ और अनुष्का ने शिखर धवन के साथ जमकर धमाल मचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *