Virat Kohli Mumbai Reception outfit credits were taken by two ace designers – मुंबई वाले रिसेप्शन में विराट के आउटफिट को लेकर दो डिजायनर आपस में भिड़े, एक ने बाद में जताया खेद

कल मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दूसरा वेडिंग रिसेप्शन दिया। जिसमें फिल्म और क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। रिसेप्शन में सभी की नजरें दूल्हे और दुल्हन की ड्रेस पर टिकी रह गईं। विराट जहां डैपर लग रहे थे वहीं अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थीं। कोहली के आउटफिट का श्रेय लेने के लिए दो डिजायनरों में होड़ लग गई। सब्यसाजी ने जहां दूल्हे के बंदगले वाले कुर्ते को अपने कलेक्शन का बताया वहीं राघवेंद्र राठौड़ ने अपना। सभी को इसके बाद यह समझ नहीं आया कि आखिर विराट के आउटफिट का असली डिजायनर कौन है।

सबसे पहले सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- अपने मुंबई के रिसेप्शन के लिए विराट ने सब्यसाची मेन्सवियर कलेक्शन का वेल्वेट नेवी बंदगला पहना है। जिसमें दस्तकारी सोने के बटन लगे हुए हैं और उसके साथ जोधपुरी सिल्क ट्राउजर पहना है। ठीक उसी समय प्रतिष्ठित फैशन डिजायनर राघवेंद्र ने एक मेल के जरिए स्टनिंग बंदगले का श्रेय लेते हुए ईमेल भेजा। हिंदुस्तान टाइम्स पोर्टल के अनुसार राघवेंद्र राठौड़ ने मेल के जरिए कहा- महान खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार रात को सेलिब्रिटीज से भरे हुए अपने रिसेप्शन के लिए राघवेंद्र राठौड़ का क्लासिक बंदगला पहना हुआ है। वो नेवी ब्लू बंदगले में शानदार लग रहे हैं। इसे उन्होंने सफेद रंग के जोधपुरी ब्रीच के साथ पहना है, पिंक पॉकेट स्कवायर और लेदर के ब्राउन जूतों के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।

संबंधित खबरें

हालांकि जैसे ही सब्यसाची को अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने विराट के राघवेंद्र राठौड़ वाले डैपर लुक की तारीफ की। उन्होंने लिखा- विराट कोहली राघवेंद्र राठौड़ के आउटफिट में डैपर लग रहे हैं। हमने इसी तरह का पीस बनाया है और इसी वजह से यह गलतफहमी पैदा हुई। मिस्टर मुखर्जी राठौड़ लेबल के बहुत बड़े फैन हैं और वो इस गलती के लिए दिल से खेद प्रकट करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *