When Aishwarya Rai in the advertisement filmed with Aamir Khan – आमिर संग फिल्माए इस एड शूट में ऐश्वर्या को करना पड़ा 5 लोगों को सिड्यूस, लिए थे 21 रिटेक

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों में एक साथ नजर ना आए हों लेकिन उन्हें विज्ञापन में जरूर एक साथ देखा गया था। साल 1993 में आए एक पेप्सी के विज्ञापन में दोनों ने साथ काम किया था। इस विज्ञापन में ऐश्वर्या का नाम संजना था। पेप्सी के इस विज्ञापन ने ऐश्वर्या को काफी फेमस कर दिया था। यहां तक कि 4 साल की उम्र से लेकर 90 साल तक के लोग भी पूछते थे यह संजू कौन है! दरअसल यह बात हम नहीं बल्कि खुद इस एड का निर्देशन करने वाले प्रह्लाद कक्कड़ का कहना है। प्रह्लाद भारतीय विज्ञापन जगत के जाने माने निर्देशक हैं। वह अमिताभ बच्चन और सचिन तेंडुलकर के साथ भी पेप्सी टीवी एड फिल्म बना चुके हैं। आइए बताते हैं आमिर खान और ऐश्वर्या राय के उस विज्ञापन की।

यह विज्ञापन उनके मिस वर्ल्ड बनने से पहले का है। इसलिए उन दिनों ऐश्वर्या को ज्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर उन्होंने दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली थी। मॉडलिंग की तरफ कदम बढ़ा चुकीं ऐश्वर्या ने 1991 में सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था। फोर्ड द्वारा ऑर्गनाइज इस कॉन्टेस्ट को जीतने के बाद ऐश्वर्या राय को वोग मैगजीन के अमेरिकन एडिशन में जगह मिली थी। 1993 में एक्टर आमिर खान के साथ पेप्सी के ऐड में आकर ऐश ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस एड में आमिर, ऐश्वर्या के अलावा महिला चौधरी भी नजर आई थीं।

संबंधित खबरें

इस एड शूट के दौरान ऐश्वर्या से कहा गया था कि आपको इस कमरे में मौजूद 5 लोगों को Seduce करना है। जी हां, यह बात इस एड के डायरेक्टर प्रह्लाल ने उस वक्त बताई थी जब वह जीटीवी चैनल पर प्रसारित के फेमस शो रह चुके ‘जीना इसी का नाम है’ में ऐश्वर्या से मिलने आए थे। उस वक्त इस शो को अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर रह चुके फारुख शेख होस्ट करते थे।

इस शो के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि वह नई थीं और उस वक्त काफी नर्वस थीं। प्रह्लाद मुझे सिखा रहे थे कि इस एड में मुझे क्या करना है। तभी प्रह्लाद कहते हैं कि हां वह काफी नर्वस थीं और मैंने उन्हें कहा था कि आपको इस कमरे में मौजूद 5 लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना है जिसमें से एक आमिर भी थे। प्रह्लाद ने साथ ही बताया कि ऐश्वर्या ने इस एड को पूरा करने के लिए 21 रीटेक लिए थे। इस शो में ऐश्वर्या की कई पुरानी यादों के बारे में भी बात की गई थी।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ‘टाइटन वॉच’, ‘फिलिप्‍स’, ‘पेप्‍सी’, ‘कोका कोला’, ‘लक्‍मे कॉस्‍मेटिक’, ‘नक्षत्र डायमंड’, ‘कल्‍याण ज्‍वैलर्स’, ‘द ब्रिज डायमंड’, ‘लक्‍स’ जैसे बड़े ब्रांड से भी जुड़ चुकी हैं। वह बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अदाकार रहीं जिसने ‘पेप्‍सी’ और ‘कोका कोला’ को एक साथ एंडोर्स किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *