When Akshay Kumar also scared of High Tide, then he saw Lara Dutta and jumped to save her life – हाई टाइड से डर गए थे अक्षय कुमार, लारा दत्ता को बहता देख लगा दी जान की बाजी

फिल्मों में जब भी खुद स्टंट करने वाले स्टार्स के बारे में बात होती है तो उनमें एक नाम अक्षय कुमार की भी होता। अक्षय कई खतरनाक करने से भी नहीं कतराते, वह फिल्मों में कई स्टंट खुद करते हैं। इसीलिए उन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से भी बुलाया जाता है। अक्षय अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं। वहीं अक्षय कुमार असल जिंदगी में भी हीरो से कम नहीं है। चलिए आज हम आपको अक्षय कुमार के रियल स्टंट के बारे में बताते हैं। जो असल जिंदगी में लारा दत्ता की जिंदगी बचाने के लिए अक्षय कुमार ने किया था। उन्होंने लारा दत्ता को बचाने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं की थी।

यह वाकया साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान का है। डायरेक्टर राज कंवर निर्देशित अंदाज में बतौर एक्टर अक्षय कुमार नजर आए थे। वहीं अक्षय के अपोजिट दो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म के कुछ सीन्स साउथ अफ्रिका में फिल्माए जाने थे। जब फिल्म का गाना रब्बा इश्क ना होवे साउथ अफ्रिका में फिल्माया जा रहा था तभी एक हादसा हो गया जिसमें लारा दत्ता की जान पर बन आई थी।

संबंधित खबरें

हुआ कुछ यूं था कि गाने को एक चट्टान पर फिल्माया जा रहा था। तभी वहां हाई टाइड आ गई। अचानक आई इस टाइड से अक्षय कुमार भी घबरा गए थे उनके पैर डगमाने लगे थे। वहीं लारा दत्ता इस टाइड का सामना नहीं कर पाईं और पानी में जा गिरी। यह देख सभी की सांसे अटक गई क्योंकि लारा को डूबता देख पता चला कि उन्हें तैरना नहीं आता।

लारा दत्ता समुद्र में बहने वाली थीं, अपनी जान बचाने के लिए पानी में हाथ-पैर मार रही थीं। तभी लारा को डूबता देख पहले से घबराए अक्षय कुमार ने जरा भी देर नहीं की। उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए पानी में छलांग लगा दी और लारा दत्ता की जान बचा ली।

यहां सुनें यह रोचक किस्सा- 

इस हादसे के बाद लारा दत्ता काफी डर गई थीं। यहां तक कि वह कई दिन तक शूटिंग के लिए नहीं आईं। हालांकि कुछ दिन बाद लारा शूट पर लौटीं और फिल्म पूरी की। इस फिल्म के लिए लारा दत्ता को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *