When Director BR Ishara flashed on Reena Roy, Reena Roy was crying on the set – जब रीना रॉय पर इतना भड़क गए थे डायरेक्ट बीआर इशारा, सेट पर ही निकल आए थे आंसू

गुजरे जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस रीना रॉय 7 जनवरी, 2018 को अपना 61वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में रीना रॉय का डेब्यू साल 1972 में रिलीज हुई डायरेक्टर बीआर इशारा की फिल्म जरूरत से माना जाता है। हालांकि रीना ने इस फिल्म से पहले बीआर इशारा की फिल्म नई दुनिया नए लोग की शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन यह फिल्म साल 1973 में रिलीज हुई थी। चलिए आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब रीना रॉय को करना पड़ा था डायरेक्टर बीआर इशारा के गुस्से का सामना। रीना रॉय सेट पर ही रोने लगी थीं।

यह वाकया डायरेक्टर बीआर इशारा की फिल्म नई दुनिया नए लोग की शूटिंग के दौरान का है। यह फिल्म रीना रॉय की पहली फिल्म थीं। वहीं रीना के अलावा इस फिल्म में एक्टर डैनी डेन्जोंगपा भी नए थे। इस फिल्म की शूटिंग बैंगलोर से करीब 50 मील दूर जंगल में चल रही थी। तब रीना रॉय से एक गलती हो गई और डायरेक्टर आग बबुला होकर उनपर बुरी तरह भड़क गए थे।

बड़ी खबरें

हुआ कुछ यूं था कि यहां रेलवे लाइन के आगे एक सीन शूट होना था। बैकग्राउंड में ट्रेन के गुजरने के दौरान रीना रॉय को एक्टर सत्येन की आंखों में आंखे डालकर डायलॉग बोलना था। डायरेक्टर बीआर इशारा ने सीन शूट होने से पहले रीना को पास बुलाया और समझाया कि यह सीन एक टेक में शूट होना है। बीआर इशारा ने रीना को बताया कि अगर यह सीन एक बार में शूट नहीं होता है तो इसके लिए कल तक का इंतजार करना पड़ेगा और पूरी टीम को शहर से यहां लाने- लेजाने में काफी खर्चा आ जाएगा।

इसके बाद ट्रेन आई, सीन शुरू हुआ लेकिन कुछ देर बाद रीना डायलॉग भूल गईं। इस वजह से डायरेक्टर काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने सारा गुस्सा रीना पर निकाल दिया। उन्होंने अपनी सारी भड़ास रीना पर निकालते हुए खूब डांट लगाई, जिससे रीना आहत हो गईं और सेट पर ही रोने लगीं। खैर, बाद में रीना रॉय ने अपने आप को संभाला और अगले दिन यह सीन शूट किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *